35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चौकीदार समेत पांच पर मामला दर्ज

बेलदौर : थाना परिसर से आरोपित पंचायत सचिव अशोक मंडल को भगाने के मामले में पुलिस ने उक्त महाल के चौकीदार कैलाश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उस पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मंगलवार को महिनाथनगर गांव के अशोक मंडल को […]

बेलदौर : थाना परिसर से आरोपित पंचायत सचिव अशोक मंडल को भगाने के मामले में पुलिस ने उक्त महाल के चौकीदार कैलाश पासवान को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद उस पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने उसे बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. मंगलवार को महिनाथनगर गांव के अशोक मंडल को पुलिस हिरासत में लेकर कोर्ट द्वारा निर्गत वारंट का तामिला कराने की तैयारी में था.

इस दौरान हिरासत मे लिये गये आरोपित पंस के देखरेख करने की जिम्मेवारी महाल चौकीदार कैलाश पासवान को दिया गया था, लेकिन पंस सह गंगौर थाना कांड संख्या 142/16 के नामजद अभियुक्त अशोक मंडल उक्त चौकीदार को चकमा देते हुए दोपहर में थाना का चाहर दिवारी को फांद कर थाने पहुंचे अपने पुत्रों का सहयोग लेकर बाईक से भागने में कामयाब रहा.

इस संबंध में आरोपी चौकिदार ने कहा कि पेशाब करने के बहाने वह समीप ही गया लेकिन झाडी में जाकर छिप गया, संदेह होते इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी. लेकिन तबतक वह दिवाल फांदकर भाग निकला. गांव के पड़ोस के ही रहने के कारण आरोपित पंस ऐसा करेगा भरोसा नहीं था. हालांकि उसके भागने के तत्काल बाद ही थानाध्यक्ष पुलिस टीम लेकर बाजार परिसर समेत महिनाथनगर के चप्पा चपपा में खोजबीन की लेकिन फरार पंस पुलिस के गिरफ्त में नही आ सका.
थानाध्यक्ष शशि कुमार ने स्वलिखित बयान पर लापरवाही बरतने के आरोप में चौकीदार सहित फरार पंस अशोक मंडल, उसका सिपाही पुत्र चंदन कुमार, अमित कुमार एवं मुन्ना कुमार को नामजद अभियुक्त बनाते हुए मामला दर्ज किया है. हालांकि न्यायिक हिरासत मे भेजे गये चौकीदार को न्यायालय में जमानत मिल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें