36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार : शराब मामले में जदयू नेता सहित 13 गिरफ्तार

सासाराम नगर : बिहार के सासाराम में दनवार जहरीली शराब कांड के बाद शहर में शराबियों व धंधेबाजों के खिलाफ जारी पुलिस की कार्रवाई में सोमवार की रात नशे की हालत में जदयू नेता, होमगार्ड के जवान सहित 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपित होमगार्ड का जवान विनोद मिश्रा नगर थाने में ही […]

सासाराम नगर : बिहार के सासाराम में दनवार जहरीली शराब कांड के बाद शहर में शराबियों व धंधेबाजों के खिलाफ जारी पुलिस की कार्रवाई में सोमवार की रात नशे की हालत में जदयू नेता, होमगार्ड के जवान सहित 13 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. आरोपित होमगार्ड का जवान विनोद मिश्रा नगर थाने में ही पदस्थापित भी है. इसके अलावा मॉडल थाने की पुलिस ने जदयू नेता सह पटेल जयंती समारोह तैयारी समिति के सदस्य चंद्रभूषण सिंह को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया.

मुफस्सिल थाने की पुलिस ने भी अपने क्षेत्र में कार्रवाई कर एक स्वर्ण व्यवसायी अयोध्या प्रसाद सेठ को गिरफ्तार किया. शहर के इन तीनों थानों की कार्रवाई में शराब पीने के कुल 13 आरोपित गिरफ्तार किये गये, जिन्हें मंगलवार को न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया. इस संबंध में जिलाधिकारी अनिमेष कुमार ने बताया कि शराब पीना अपराध है. वह चाहे कोई भी हो, उसके विरुद्ध कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि गिरफ्तार होमगार्ड के जवान को नौकरी से बर्खास्त करने की कार्रवाई की जायेगी.

इधर, नगर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष राम इकबाल यादव ने बताया कि गश्त के दौरान होमगार्ड के जवान को वार्ड 40 के मुहल्ले अठखंभवा की एक झोपड़ी से शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही एक शराब के धंधेबाज अंगद बिंद उर्फ भूली बिंद सहित पांच अन्य लोगों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया.

वहीं, मॉडल थानाध्यक्ष मो. इरशाद ने बताया कि जदयू नेता को तकिया गुमटी के समीप से शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया. इसके अलावे एक अन्य को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. मुफस्सिल थानाध्यक्ष जगनिवास सिंह ने बताया कि सासाराम के स्वर्ण व्यवसायी के साथ चार अन्य लोगों को बेदा टोला से शराब पीते गिरफ्तार किया गया.

उधर, जदयू के जिलाध्यक्ष नागेंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति जदयू का कार्यकर्ता है, इसका मतलब यह नहीं कि वह गलत करेगा और कार्रवाई नहीं होगी. कानून सबके लिए बराबर है. जो जैसा करेगा, वैसा भरेगा. शराब मामले पर पार्टी की नीति जीरो टॉलरेन्स की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें