26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला सब-इंस्पेक्टर से छेड़खानी, दो गिरफ्तार

कोलकाता. महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़खानी के आरोप में बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम गोपाल चक्रवर्ती (30) और आबिर सिकदर (35) हैं. मंगलवार को दोनों को अदालत में पेश करने पर सात अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है. पीड़ित सब […]

कोलकाता. महिला सब इंस्पेक्टर से छेड़खानी के आरोप में बेलियाघाटा थाने की पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के नाम गोपाल चक्रवर्ती (30) और आबिर सिकदर (35) हैं. मंगलवार को दोनों को अदालत में पेश करने पर सात अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेजने का निर्देश दिया गया है.

पीड़ित सब इंस्पेक्टर ने इसकी शिकायत बेलियाघाटा थाने में दर्ज करायी थी. शिकायत में उसने बताया कि वह थाने से ड्यूटी खत्म कर बेलियाघाटा इलाके के मोतीलाल बसाक स्ट्रीट में स्थित अपने घर लौट रही थी.

तभी कार में पांच युवक उसके पास से जा रहे थे. उसमें से दो युवकों ने खिड़की से सिर बाहर निकाल कर उसे लक्ष्य कर अभद्र भाषा में बातें करने लगे. उसने बताया कि वह एक पुलिसकर्मी है. लेकिन कार में सवार मनचलें अपनी अभद्र आचरण को जारी रखे थे. बाध्य होकर उसकी बदसलूकी से परेशान होकर उसने कार का नंबर नोट किया. इसके बाद इसकी शिकायत बेलियाघाटा थाने में दर्ज करायी. इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इस घटना में अन्य तीन युवकों की तलाश जारी है. महानगर में अब एक महिला पुलिसकर्मी से छेड़खानी की घटना सामने आने के बाद अन्य महिलाओं की सुरक्षा पर फिर से सवालिया निशान लगने लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें