35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भुवनेश्वर के थ्रो से बाल-बाल बचे अंपायर रेफेल, सिर पर लगी गेंद और मैदान पर गिरे गये

मुंबई : भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट में लंच के बाद के सत्र में फील्डर भुवनेश्वर कुमार का थ्रो सिर के पीछे लगने के बाद मैदानी अंपायर पाल रेफेल को मेडिकल उपचार के लिये मैदान से बाहर जाना पड़ा. अंपायर के सिर पर चोट लगने के बाद अचानक लोगों को ऑस्‍ट्रेलिया के फ्लीप […]

मुंबई : भारत और इंग्लैंड के बीच चौथे टेस्ट में लंच के बाद के सत्र में फील्डर भुवनेश्वर कुमार का थ्रो सिर के पीछे लगने के बाद मैदानी अंपायर पाल रेफेल को मेडिकल उपचार के लिये मैदान से बाहर जाना पड़ा.

अंपायर के सिर पर चोट लगने के बाद अचानक लोगों को ऑस्‍ट्रेलिया के फ्लीप ह्यूज याद आने लगे. ह्यूज के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. बल्‍लेबाजी के दौरान गेंद ह्यूज के सिर पर लगी थी और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. इसके बाद ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के साथ पूरे क्रिकेट जगत में एक तरह की भय फैल गयी है. आज के मैच के दौरान ऐसा ही हुआ जक भुवनेश्वर का थ्रो अंपायर के सिर पर लगी और वो मैदान पर ही गिर गये.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज रेफेल स्क्वेयर लेग पर खड़े थे जब डीप स्क्वेयर लेग से कुमार का थ्रो उनके सिर के पीछे लगा और वह मैदान पर गिर गए. इसके बाद खेल रोकना पड़ा और अंपायर को मैदान से बाहर ले जाया गया. उनकी जगह मरियास इरास्मस ने ली जो तीसरे अंपायर की भूमिका में थे. तीसरे अंपायर की भूमिका फिर रिजर्व अंपायर सी शमशुद्दीन ने निभाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें