23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

देखें ‘बार बार देखो” का नया गाना, फिर थिरकते दिखे सिद्धार्थ-कैटरीना

अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का नया गाना ‘नचदे ने सारे’ रिलीज हो गया है. ‘काला चश्‍मा’ गाने के बाद यह भी एक डांस नंबर जिसे सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे. इस गाने में सिद्धार्थ और कैटरीना जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस गाने को जसलीन […]

अभिनेता सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्‍म ‘बार बार देखो’ का नया गाना ‘नचदे ने सारे’ रिलीज हो गया है. ‘काला चश्‍मा’ गाने के बाद यह भी एक डांस नंबर जिसे सुनकर आप भी थिरकने लगेंगे. इस गाने में सिद्धार्थ और कैटरीना जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं.

इस गाने को जसलीन रॉयल, हर्षदीप कौर और सिद्धार्थ महादेवन ने गाया है. जसलीन रॉयल ने ही इस गाने का म्‍यूजिक भी दिया है. फिल्‍म का निर्देशन नित्‍या मेहरा ने किया है. पहली बार सिद्धार्थ और कैटरीना पहली बार एकसाथ काम कर रहे हैं.

इस फिल्‍म में कैटरीना बेहद स्लिम नजर आ रही हैं. ‘काला चश्‍मा’ गाने में तो उन्‍होंने कमाल मचाया ही, इस गाने में भी वे शानदार नजर आ रही हैं. वहीं सिद्धार्थ और उनकी कैमेस्‍ट्री में ब्‍यूटीफुल लग रही है. फिल्‍म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=356hZ_Glwno

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें