35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेन्स के क़ातिल नहीं बचेंगे: ब्रिटेन

ब्रितानी प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने कहा है कि जिन लोगों ने ब्रितानी सहायता कर्मी डेविड हेन्स का सिर क़लम किया है, उन्हें ढूंढ कर इंसाफ़ के कटघरे में लाया जाएगा, भले ही इसमें कितना भी लंबा समय लगे. रविवार को ब्रितानी सरकार की एक आपात बैठक के बाद कैमरन ने कहा कि आईएस के हाथों […]

ब्रितानी प्रधानमंत्री डेविड कैमरन ने कहा है कि जिन लोगों ने ब्रितानी सहायता कर्मी डेविड हेन्स का सिर क़लम किया है, उन्हें ढूंढ कर इंसाफ़ के कटघरे में लाया जाएगा, भले ही इसमें कितना भी लंबा समय लगे.

रविवार को ब्रितानी सरकार की एक आपात बैठक के बाद कैमरन ने कहा कि आईएस के हाथों डेविड हेन्स का सिर कलम किए जाने के बाद इस चरमपंथी गुट से निपटने का ब्रिटेन का संकल्प और मज़बूत हुआ है.

इस्लामी स्टेट की तरफ़ से जारी वीडियो में ब्रितानी नागरिक डेविड हेंस का सिर कलम होते हुए दिखाया गया है.

कैमरन ने इस घटना को दुष्टतापूर्ण गतिविधि बताया है.

इंटरनेट पर जारी इस वीडियो में एक नकाबपोश व्यक्ति ब्रितानी अंदाज में अंग्रेज़ी बोल रहा है और आईएस के ख़िलाफ़ लड़ रहे कुर्द लड़ाकों की मदद करने के लिए ब्रिटेन के फ़ैसले की निंदा कर रहा है.

इस वीडियो में डेविड हेंस जैसा दिखने वाला व्यक्ति अपने घुटनों पर बैठा है.

हेंस का डेढ़ साल पहले सीरिया में अपहरण कर लिया गया था.

इस वीडियो में आईएस की क़ैद में मौजूद एक अन्य व्यक्ति का भी इसी तरह सिर क़लम करने की धमकी दी गई है.

Undefined
हेन्स के क़ातिल नहीं बचेंगे: ब्रिटेन 2

(बीबीसी हिन्दी के क्लिक करें एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें