35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गोपीचंद मेरे लिए सर्वश्रेष्‍ठ कोच : पीवी सिंधु

हैदराबाद : रियो ओलंपिक में भारत के लिए एक मात्र रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु ने पुलेला गोपीचंद को अपना सबसे बेहतरीन कोच बताया है. उन्‍होंने तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली के उस दावे को आज खारिज कर दिया है जिसमें उन्‍होंने सिंधु को गोपीचंद से बेहतर कोच मुहैया कराने […]

हैदराबाद : रियो ओलंपिक में भारत के लिए एक मात्र रजत पदक जीतने वाली बैडमिंटन स्‍टार पीवी सिंधु ने पुलेला गोपीचंद को अपना सबसे बेहतरीन कोच बताया है. उन्‍होंने तेलंगाना के उप मुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली के उस दावे को आज खारिज कर दिया है जिसमें उन्‍होंने सिंधु को गोपीचंद से बेहतर कोच मुहैया कराने की बात कही थीं.

सिंधु ने एक चैनल से बात करते हुए कहा, मंत्री ने मेरे बारे में क्‍या कहा इस बारे में मुझे कुछ नहीं कहना है, लेकिन मैं बता देना चाहती हूं कि गोपीचंद मेरे लिए सबसे अच्‍छे कोच हैं और वो मेरे लिए सम्‍मानिय कोच हैं.

गौरतलब हो कि सिंधु के स्‍वागत पर रखे गये कार्यक्रम में तेलंगाना के उप मुख्‍यमंत्री मोहम्मद महमूद अली ने नया विवाद खड़ा करते हुए कहा था कि राज्य सरकार ओलंपिक पदक विजेता पीवी सिंधू को नया कोच मुहैया कराएगी जिससे कि वह और बेहतर प्रदर्शन कर सकें. उनके कार्यालय ने हालांकि बाद में बयान जारी करके कहा कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया.

इलेक्ट्रानिक मीडिया में अली के हवाले से कहा गया, ‘‘तेलंगाना की हमारी बेटी ने पूरी दुनिया में नाम कमाया है. आगे बढ़ने के लिए हम सिंधू को काफी अच्छा कोच देना चाहते हैं. उनके (मौजूदा) कोच (पुलेला गोपीचंद) भी काफी अच्छे हैं लेकिन इसके अतिरिक्त यह होगा. हमें यकीन है कि वह स्वर्ण पदक लेकर आएगी.” अली का यह कथित बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई लोगों ने इसे पूर्व आल इंग्लैंड चैम्पियन गोपीचंद का ‘अपमान’ माना. गोपीचंद यहां गचीबाउली में अकादमी चलाते हैं जहां सिंधू ट्रेनिंग करती है.

अली के कार्यालय ने स्पष्ट करते हुए कहा, ‘‘यह सामान्य बयान था और उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया. उनके कहने का मतलब था कि तेलंगाना के खिलाडियों के बेहतर प्रदर्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय कोच होने चाहिए. गोपीचंद के खिलाफ उन्होंने कुछ नहीं कहा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें