33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल प्रत्याशियों पर हमला, माकपा पर आरोप

बर्दवान: पंचायत चुनाव में सोमवार को दोपहर नामांकन पत्र पेश करने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों पर जमकर हमला किया. माकपा के करीबी समर्थकों ने. इनमें 20 तृणमूल कांग्रेस समर्थक जख्मी हो गये. पुलिस के अनुसार पंचायत चुनाव गोलमाल करने के लिए दो मीनी बस सहित एक ट्रेक्टर में माकपा समर्थकों ने तृणमूल कांग्रेस […]

बर्दवान: पंचायत चुनाव में सोमवार को दोपहर नामांकन पत्र पेश करने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशियों पर जमकर हमला किया. माकपा के करीबी समर्थकों ने. इनमें 20 तृणमूल कांग्रेस समर्थक जख्मी हो गये. पुलिस के अनुसार पंचायत चुनाव गोलमाल करने के लिए दो मीनी बस सहित एक ट्रेक्टर में माकपा समर्थकों ने तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशियों सहित इलाके में अशांति फैलाने के लिए हथियार सहित हमला किया.

इस सिलसिले में बर्दवान थाने के पुलिस ने 15 माकपाइयों को गिरफ्तार किया. इनमें से एक क्षेत्रीय माकपा कार्यकर्ता शेख आबिद अली भी गिरफ्तार हुआ. घटना आज दोपहर शक्तिगढ़ रेल स्टेशन के नजदीक शक्तिगढ़ लेबेल क्रॉसिंग के पास हुआ. पुलिस ने मीनी बस में 11 ताजा बम बरामद किया. माकपा द्वारा हमले किये जाने का समाचार संग्रह करने गए थे. मीडिया कर्मियों पर हमला किया और इलाके छोड़ने के लिए धमकी भी दिया गया.

तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता गुलाम जजिर्स सहित तृणमूल समर्थकों पर हमला किया गया. सूत्रों के अनुसार स्थानीय एक चावल मिल में बीती रात से एकत्र हुए थे. आज सुबह से ही आसपास के गांव से लगभग 500 माकपा के समर्थकों ने इक्ट्ठा हुए. पंचायत चुनाव में अशांति फैलने के लिए माकपा समर्थकों ने इक्ट्ठा हुए थे.

माकपा समर्थकों ने लाठी, टांगी, ईट और अन्य हथियार लेकर तृणमूल समर्थकों पर हमला किया. इलाके में काफी सनसनी है. राज्य चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त पर्यपेक्षक घटनास्थल पर दौरा किया. पुलिस अधीक्षक का आदेश पर पदस्थ पुलिस अधिकारियों ने पुलिस बल लेकर मौके का दौरा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें