1. home Hindi News
  2. video
  3. bihar politics lalan singh offered rjd leader jagdanand singh to join jdu rjs

Bihar Politics : जगदानंद सिंह को ललन सिंह ने दिया ऑफर, कहा- बेटे का अनुसरण कीजिए

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के छोटे पुत्र इंजीनियर अजीत सिंह मंगलवार को जदयू में शामिल हो गए. वीरचंद पटेल स्थित कर्पूरी सभागार में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अजीत सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
ललन सिंह ने जगदानंद सिंह को जदयू में आने  का दिया ऑफर
ललन सिंह ने जगदानंद सिंह को जदयू में आने का दिया ऑफर
प्रभात खबर

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के छोटे पुत्र इंजीनियर अजीत सिंह मंगलवार को जदयू में शामिल हो गए. वीरचंद पटेल स्थित कर्पूरी सभागार में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह (JDU President Lalan Singh) और प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने अजीत सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई और उनके पिता जगदानंद सिंह को जदयू में आने का आफर भी दिया. ललन सिंह ने कहा जगदा बाबू का स्वाभिमान जगेगा और बेटे का अनुसरण करेंगे. मुझे आश्चर्य होता है कि जगदा बाबू को कैसे अपमानित होने के बाद भी उनका अपना स्वाभिमान नहीं जग पा रहा है.

जगदा बाबू के बेटे ने राजद छोड़ने के बाद जमकर प्रहार किया. उन्होंने कहा कि राजद समर्पित कार्यकर्ताओं का कब्रगाह है. और वहां अटैची वालों की ही पूछ है. यह विचारणीय है कि राजद में जो नेता हैं, उनके बेटे दूसरे दल में जा रहे हैं, क्योंकि उनके पिता का अपमान हो रहा है. बिहार का गौरव कोई बढ़ा सकता है तो वे नीतीश कुमार हैं. राजद का कोई भविष्य नहीं है। प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी का कहना कि ए-टू-जेड की पार्टी राजद है। वहां अब बिजनेस कर सकते हैं, ठीकेदारी कर सकते हैं, लेकिन टिकट अटैची वाले को ही मिल सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें