18.1 C
Ranchi
Saturday, March 2, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Anand Mahindra से बच्चे ने कर डाली ऐसी डिमांड कि हो गया वायरल, जवाब मिला- ऐसा किया तो हम दिवालिया हो जाएंगे

Anand Mahindra Reacts - आनंद महिंद्रा ने कहा कि मेरी एकमात्र परेशानी यह है कि अगर इस बच्चे का दावा मान लिया जाए और --- रुपये में महिंद्रा थार बेच दी जाए तो हम जल्दी दिवालिया हो जाएंगे. आइए जान लेते हैं कि वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे ने ऐसा क्या कह दिया कि आनंद महिंद्रा काे ऐसा जवाब देना पड़ गया

Anand Mahindra Viral Video : दिग्गज उद्योगपति और महिंद्रा ग्रुप के चीफ, आनंद महिंद्रा एक्स यानी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. आनंद महिंद्रा समय-समय पर अपने पोस्ट के जरिये यूजर्स को मोटिवेट करते हैं, तो कई बार उनके फनी पोस्ट्स यूजर्स को गुदगुदा भी जाते हैं. इसी कड़ी में आनंद महिंद्रा ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है.

आनंद महिंद्रा ने किया चीकू नाम के बच्चे का जिक्र

सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स (पूर्व में एक्स) पर आनंद महिंद्रा ने एक पोस्ट किया. इस पोस्ट में आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मेरी मित्र सोनी तारापोरवाला ने मुझे यह वीडियो भेजा है और कहा कि मुझे चीकू से प्यार है. आनंद महिंद्रा ने आगे कहा कि मुझे भी चीकू से प्यार है, इसलिए मैंने चीकू के इंस्टाग्राम हैंडल पर थोड़ी नजर दौड़ायी और उसकी वीडियो को भी देखा.

Also Read: Anand Mahindra से यूजर ने पूछा- क्या आप पंजाबी हैं? जवाब से आपका सीना चौड़ा हो जाएगा

बच्चे की मासूमियत ने सोशल मीडिया यूजर्स को कर दिया हैरान

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने रविवार को एक छोटे बच्चे चीकू का वीडियो एक्स पर साझा किया. 1.29 मिनट के वीडियो में चीकू कहता दिख रहा है कि महिंद्रा की कार थार को सिर्फ 700 रुपये में खरीदा जा सकता है. यह बच्चा नोएडा का रहने वाला है. वीडियो में वह अपने पिता से बातचीत कर रहा है. इसी दौरान वह थार खरीदने की इच्छा जताता है. उसका मानना है कि महिंद्रा की कार- थार और एक्सयूवी 700 एक जैसी हैं और दोनों को 700 रुपये में खरीदा जा सकता है. बच्चे की मासूमियत ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर दिया और आनंद महिंद्रा का भी ध्यान खींचा. महिंद्रा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि अगर उनकी कंपनी थार को 700 रुपये में बेचती है, तो वे जल्द ही दिवालिया हो जायेंगे. बच्चे का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

‘…तो हम बहुत जल्दी दिवालिया हो जाएंगे’

आनंद महिंद्रा ने इसके बाद आगे कहा कि मेरी एकमात्र परेशानी यह है कि अगर इस बच्चे का दावा मान लिया जाए और 700 रुपये में महिंद्रा थार बेच दी जाए, तो हम बहुत जल्दी दिवालिया हो जाएंगे. आइए जान लेते हैं कि वायरल हो रहे इस वीडियो में बच्चे ने ऐसा क्या कह दिया है कि आनंद महिंद्रा काे ऐसा जवाब देना पड़ गया.

Also Read: Anand Mahindra Tweet: सोशल मीडिया पर वायरल हुई चिंपैंजी की यह हरकत, आनंद महिंद्रा ने वीडियो शेयर कर कही यह बात

क्या है वायरल वीडियो में?

एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में चीकू नाम का एक बच्चा अपने पिता से महिंद्रा थार (Mahindra Thar) खरीदने की बात कर रहा है. सबसे खास बात यह है कि बच्चा अपने पिताजी से को मात्र 700 रुपये में थार खरीदने की बात कर रहा है. बच्चा कह रहा है कि Thar और XUV700 एक ही कार है और इसे 700 रुपये में खरीदा जा सकता है.

पोस्ट पर आये रिएक्शंस

आनंद महिंद्रा की इस पोस्ट पर काफी यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट किया कि जब ये बच्चा 18 साल का हो जाए तो इसे एक Mahindra Thar गिफ्ट की जा सकती है. इसके अलावा कई यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म X पर आनंद महिंद्रा के 10 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Also Read: Anand Mahindra Tweet: आनंद महिंद्रा ने शेयर की AI से बनी अपनी फोटो, भविष्य को बताया डरावना

आनंद महिंद्रा की हाजिर जवाबी के कायल हैं नेटिजन्स

आनंद महिंद्रा एक्स (ट्विटर) पर अक्सर कुछ रोचक चीजें पोस्ट करते रहते हैं. यंग जेनरेशन के बीच उनकी अच्छी पकड़ है और सोशल मीडिया पर लोग उनकी हाजिर जवाबी के कायल हैं. आनंद महिंद्रा अक्सर थोड़े अलग से पोस्ट करते रहते हैं. उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों की मदद की है. वह कभी किसी जरूरतमंद को बोलेरो गिफ्ट कर देते हैं, तो कभी किसी को ट्रैक्टर और कभी किसी स्टार्टअप के आइडिया से प्रभावित होकर उसमें निवेश भी करते हैं. लेकिन इन सबके साथ प्रभावित होने की पूरी वजह भी बताते हैं.

Also Read: Anand Mahindra Tweet: ट्विटर पर आनंद महिंद्रा ने शेयर किया मोटिवेशनल वीडियो, आप भी देखें और सीखें
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें