1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. tata motors working on its new suv named blackbird to rival brezza and creta sbh

Creta और Brezza को टक्कर देने आ रही Tata Blackbird, जानें क्या होगा खास

Tata की तरफ से जल्द इस SUV को लॉन्च किया जाएगा. इंडियन मार्केट में इसका मुकाबला Hyundai Creta और Suzuki Brezza से होने वाला है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Upcoming tata blackbird
Upcoming tata blackbird
social media

Tata motors समय के साथ अपने प्रोडक्ट्स में काफी कुछ बदल रहा है. Tata ने इंडियन कार मार्केट को पूरी तरह से पकड़ के रखा हुआ है. Tata अपने इस नए SUV को Harrier और Nexon के बीच रखेगा. Tata की Blackbird एक मिड साइज्ड SUV होने वाली है और इस सेगमेंट के दूसरी गाड़ियों से इसका तगड़ा मुकाबला होने वाला है. इस सेगमेंट में पहले से ही Hyundai Creta और Maruti Suzuki Brezza अपना हुकूमत जमा कर बैठी हुई है, अब देखने की बात होगी कि Tata की Blackbird इस मुकाबले में कहां खड़ी होती है

Coupe स्टाइल पर बेस्ड होगा Tata Blackbird

Tata ने अपने इस SUV को कूपे का डिजाइन दिया है. इस SUV में कंपनी ने जबरदस्त इंजन भी दिया है. Hyundai Creta से इसका मुकाबला आसान नहीं होगा. Creta ने SUV मार्केट को पिछले कई सालों से पकड़ के रखा हुआ है और अब यह देखने की बात होगी कि Blackbird इस मुकाबले में कैसा परफॉर्म करेगा. Blackbird में Tata ने 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है जो इसे एक काफी ताकतवर इंजन बनाती है.

Dark एडिशन में हो सकती है लॉन्च

Tata की सबसे नयी कार इस समय Safari है. खबर है की Tata की safari में भी अब हमें डार्क एडिशन देखने को मिलेगा. इसके इंटीरियर और एक्सटेरियर दोनों ही पूरी तरह से डार्क थीम के साथ आएंगे. इसमें 18 इंच के ब्लैक पेंटेड अलॉय व्हील्स होंगे. Tata ने अपने इस SUV को सिर्फ लुक्स में ही नहीं बल्कि फीचर्स के मामले में भी काफी कुछ देकर रखा है.

मिलेगा 8.8 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

इंटीरियर की बात करें तो इसमें आपको ऑल ब्लैक थीम देखने को मिलेगा. एक्सजैड और एक्सजैड+ वेरिएंट में आपको तीनों ही रो डार्क थीम के साथ देखने को मिल मिल जाएंगे. अन्य फीचर्स की बात करें तो इस कार में 8.8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो, JBL ऑडियो सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, 7 इंच डिजिटल इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसे फीचर्स शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें