1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. ramadan 2021 whatsapp stickers how to download and install ramadan stickers rjv

WhatsApp लाया नये स्टिकर्स पैक, Ramadan 2021 पर दोस्तों को ऐसे दें मुबारकबाद

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ramadan 2021 WhatsApp stickers: How to download and install Ramadan stickers
Ramadan 2021 WhatsApp stickers: How to download and install Ramadan stickers
fb

Ramadan 2021: 14 अप्रैल से बरकतों, रहमतों का पाक महीना रमजान शुरू हो गया है. इस मुबारक मौके पर अगर आप भी अपने दोस्‍तों और अपनों को माह-ए-रमजान की मुबारकबाद देना चाहते हैं तो व्हाट्सऐप आपके लिए अच्छी खबर लाया है.

होली हो या दिवाली, ईद हो या क्रिसमस, हर त्योहार पर WhatsApp नये स्टिकर्स पैक लॉन्च करता है. ऐसे में व्हाट्सऐप में रमजान का नया स्टिकर पैक जुड़ गया है. WABetaInfo ने ट्विटर पर बताया कि व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड और iOS के लिए क्यूट Sticker पैक Ramzan Together पेश कर दिये गए हैं, जिसे यूजर्स इस्तेमाल कर सकते हैं.

व्हाट्सऐप स्टिकर्स ऐसे करें यूज (How to use WhatsApp Stickers)

WhatsApp के इस पैक में 28 स्टिकर्स दिये गए हैं, जिसे यूजर्स अपने कॉन्टैक्ट्स को सेंड कर सकते हैं. इन स्टिकर्स को यूज करने के लिए आप किसी भी फ्रेंड के चैट बॉक्स में जाएं और इमोजी आइकन पर टैप करें. यहां पर आपको इमोजी के अलावा GIF और Sticker के ऑप्शन मिलेंगे. अब यहां Sticker पर जाकर वहीं राइट पर दिये गए प्लस (+) साइन पर टैप करें. इसमें आपको नये स्टिकर्स पैक सबसे ऊपर ही नजर आ जाएंगे.

कोरोना को लेकर भी आये स्टिकर्स (Covid-19 vaccine WhatsApp sticker pack)

WhatsApp ने इससे पहले हाल ही में WHO के साथ मिलकर Vaccines for All नाम से स्टिकर पैक लॉन्च किया था. व्हाट्सऐप का मानना है कि इन स्टिकर्स के जरिये लोग एक-दूसरे से जुड़ पाएंगे. कोरोना वायरस वैक्सीन के आने की खुशी और मन में चल रहे विचारों को अपने कॉन्टैक्ट्स के साथ शेयर कर सकेंगे. व्हाट्सऐप ने कोरोना काल में काम करने वाले हेल्थकेयर हीरोज के लिए सम्मान दिखाने के लिए भी स्टिकर्स पेश किये हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें