1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. maruti suzukis compact suv breaks sales records know price and offers here rjv

Maruti Suzuki की इस कॉम्पैक्ट SUV ने तोड़ डाले बिक्री के रिकॉर्ड, यहां जानें कीमत और ऑफर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
maruti suzuki vitara brezza price features sale
maruti suzuki vitara brezza price features sale
msi

Maruti Suzuki, compact SUV : देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (maruti suzuki India) ने कॉम्पैक्ट एसयूवी (compact SUV) विटारा ब्रेजा (vitara brezza) की अब तक साढ़े पांच लाख इकाइयां बेची हैं. कंपनी ने बताया कि उसने इसे बाजार में उतारने के साढ़े चार के भीतर यह उपलब्धि हासिल की है.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ब्रेजा को पूरी तरह भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर भारत में ही डिजाइन किया गया. कंपनी ने इसे 2016 की शुरुआत में आजार में उतारा था. अब कंपनी ने इसका बीएस-6 संस्करण बाजार में उतारा हुआ है. ब्रेजा में चार सिलिंडर वाला 1.5 लीटर का 'के-सीरीज' पेट्रोल इंजन है.

कंपनी ने कहा कि बीएस-6 संस्करण की भी वह 32,000 ब्रेजा बेच चुकी है. इस बारे में मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिक्री) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, विटारा ब्रेजा की 5.5 लाख इकाइयां बिकना एक उपलब्धि है. यह मारुति सुजुकी के पोर्टफोलियो को लगातार नवोन्मेषी और मजबूत बनाने की हमारी कोशिशों की इबारत है.

आपको बताते चलें कि कॉम्पैक्ट एसयूवी विटारा ब्रेजा की शुरुआती दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 7.34 लाख रुपये है. वहीं, इसके टॉप मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 11,15,000 रुपये है. अक्टूबर में मारुति विटारा ब्रेजा पर ऑफर भी चल रहा है. इसके तहत 20,000 रुपये कैश डिस्काउंट मिल रहा है. 20 हजार रुपये एक्सचेंज बोनस और 5,000 रुपये कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें