1. home Hindi News
  2. tech and auto
  3. hero electric joins hands with readyassist know details rjv

Hero Electric की गाड़ी खराब होने की अब नो टेंशन, यह कंपनी मदद के लिए पहुंचेगी आप तक

बिजली चालित दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद उपलब्ध कराने वाली कंपनी 'रेडिअसिस्ट' के साथ भागीदारी का ऐलान किया है.

By Agency
Updated Date
Hero Electric
Hero Electric
Hero Electric

Hero Electric News: बिजली चालित दोपहिया वाहन बनाने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक ने सड़क पर वाहन खराब होने पर मदद उपलब्ध कराने वाली कंपनी 'रेडिअसिस्ट' के साथ भागीदारी की घोषणा की है. इस भागीदारी के तहत हीरो इलेक्ट्रिक अपने बी2बी (बिजनेस-टू-बिजनेस) ग्राहकों को सेवा (सर्विस) और वार्षिक रखरखाव की सुविधा उपलब्ध कराएगी.

हीरो इलेक्ट्रिक ने एक बयान में कहा कि इस पहल का उद्देश्य बी2बी ग्राहकों के लिए कारोबार में सुधार लाना है. इसके तहत ई-बाइक के जरिये डिलीवरी सेवाएं प्रदान करने वाले ग्राहकों के वाहनों के बेड़े के लिए तेज और कुशल सेवाएं प्रदान की जा सकेंगी.

इस भागीदारी पर टिप्पणी करते हुए हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने कहा, यह पहल इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर जागरूकता बढ़ाने पर केंद्रित है. इससे लोगों का स्वच्छ परिवहन की ओर रुझान बढ़ाने में मदद मिलेगी. इससे पहले दोनों कंपनियों ने देशभर में 20,000 मैकेनिक को इलेक्ट्रिक वाहनों को दुरुस्त करने का प्रशिक्षण देने की घोषणा की थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें