1. home Home
  2. tech and auto
  3. google photos locked folder option coming soon for all android phones rjv

Good News: अगर आपके फोन में करता है कोई ताक-झांक, तो यह खबर आपके लिए है

क्या आपके फोन में भी कोई ताक-झांक करता है? अगर हां, तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल, गूगल अपने पाॅपुलर फोटोज ऐप में नया लॉक फोल्डर जल्द ही जोड़ने जा रहा है. यह नया फीचर एंड्रॉयड फोन यूजर्स को अपनी फोटो और वीडियो को छिपाने की सहूलियत देगा.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
google photos new feature coming soon
google photos new feature coming soon
google

Google Photos Lock Folder: क्या आपके फोन में भी कोई ताक-झांक करता है? अगर हां, तो यह खबर आपके लिए है. दरअसल, गूगल अपने पाॅपुलर फोटोज ऐप में नया लॉक फोल्डर जल्द ही जोड़ने जा रहा है.

यह नया फीचर एंड्रॉयड फोन यूजर्स को अपनी फोटो और वीडियो को छिपाने की सहूलियत देगा. तस्वीरों और वीडियो को लॉक लगाने के बाद यह मेन ग्रिड और सर्च में नजर नहीं आएंगी. फिलहाल कंपनी ने लॉक फोल्डर फीचर की लॉन्च डेट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है.

द वर्ज की एक रिपोर्ट के अनुसार, अपकमिंग लॉक फोल्डर फीचर इस ऐप में अगले साल जून तक आ सकता है. यह फीचर सबसे पहले नये पिक्सल फोन यूजर्स को मिलेगा. इसके बाद अन्य कंपनियों के समार्टफोन यूजर्स के लिए यह फीचर रिलीज किया जाएगा.

लॉक फोल्डर फीचर काे यूज करने के लिए सबसे पहले यूजर्स को गूगल फोटोज की लाइब्रेरी में जाना होगा. यहां आपको यूटिलिटीज पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको लॉक फोल्डर का ऑप्शन दिखना शुरू हो जाएगा. यहां आप अपनी फोटो और वीडियो पर लॉक लगा पाएंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें