1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal mamata banerjee minister jakir hossain bomb attack 36 hours no clue found even after 36 hours cid team is shooting arrows in the dark before bengal chunav 2021

Bengal News : अंधेरे में तीर चला रही है बंगाल CID की टीम? 36 घंटे बीत जाने के बाद भी मंत्री जाकिर हुसैन पर हुए बम हमले में नहीं मिला कोई सुराग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal news
bengal news
twitter

Bengal News: पश्चिम बंगाल की ममता सरकार में मंत्री जाकिर हुसेन पर हुए बम अटैक में राज्य सीआईडी टीम को 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिली है. वहीं इस मामले में अब राजनीतिक तेज हो रही है. बता दें कि मुर्शिदाबाद दौरे पर गए तृणमूल सरकार के श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर बुधवार की रात बम से हमला कर दिया गया, जिसमें वे घायल हो गए.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बंगाल सरकार ने मंत्री पर हुए बम अटैक मामले की जांच के लिए सीआईडी टीम का गठन किया, लेकिन 36 घंटे बीत जाने के बाद भी अब तक इस मामले में कोई खुलासा नहीं हुआ है. वहीं सीआईडी की टीम घटनास्थल से लगातार सुराग ढ़ूंढने में लगी है.

हालात नाजुक - इसी बीच खबर आ रही है कि मंत्री जाकिर हुसैन की हालत नाजुक है. कल अस्पताल में सीएम ममता बनर्जी उन्हें देखने गई थी. अस्पताल के बाहर ममता ने बताया कि जाकिर जीवन और मौत से जूझ रहे हैं. इस दौरान ममता ने रेलवे पर भी सवाल उठाया. घटना को साजिश से जोड़ते हुए अपराधियों को चेतावनी भी दी थी.

अमित शाह ने कही ये बात- इधर, इस मामले पर केंद्रीय गृहमंत्री ने भी बयान दिया है. गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सीएम ममता बनर्जी इस माले को सीबीआई के जिम्मे सौंप दें. हम दूध का दूध और पानी का पानी कर देंगे. वहीं आज मुर्शिदाबाद की रैली में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन ने भी ममता पर हमला बोला.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें