1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. west bengal assembly elections bjp leader suvendu adhikari says if more mlas quit tmc then mamata banerjee fight from their seats smb

शुभेंदु अधिकारी का सवाल, TMC के और भी MLA छोड़ेंगे पार्टी, क्या ममता उनकी सीटों से भी लड़ेंगी चुनाव

By Agency
Updated Date
तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने ममता से पूछा ये सवाल
तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने वाले शुभेंदु अधिकारी ने ममता से पूछा ये सवाल
File Photo

West Bengal Assembly Elections 2021 भारतीय जनता पार्टी (BJP) में हाल ही में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को दावा किया कि आने वाले दिनों में और भी विधायक तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर जाएंगे. उन्होंने साथ ही हैरानी जताते हुए सवाल पूछा कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इनकी सीटों से भी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. मुख्यमंत्री ने घोषणा की है कि वह अपनी भवानीपुर सीट के अलावा नंदीग्राम सीट से भी चुनाव लड़ेंगी, जहां से अधिकारी मौजूदा विधायक हैं.

पश्चिम बंगाल में ममता सरकार में पूर्व परिवहन मंत्री के सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के बाद मुख्यमंत्री ने यह घोषणा की है. शुभेंदु अधिकारी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने घोषणा की है कि वह नंदीग्राम सीट से भी चुनाव लड़ेंगी, जहां उन्हें करारी शिकस्त मिलेगी. इसके अलावा, भवानीपुर निर्वाचन क्षेत्र में भी उनका वोट प्रतिशत 2019 लोकसभा चुनावों के बाद से बहुत सिमट गया है.

शुभेंदु अधिकारी उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख आने वाले दिनों में घोषणा कर सकती हैं कि वह दोमजुर और बाल्ली सीट से चुनाव लड़ेंगी. लेकिन, वह जहां कहीं भी जाएंगी, उन्हें हार का सामना करना पड़ेगा. तृणमूल कांग्रेस से नाता तोड़ भाजपा में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने दावा कि राम नवमी के त्योहार तक पूरे अधिकारी परिवार में कमल खिलेगा.

विक्टोरिया मेमोरियल प्रकरण को लेकर एक बार फिर मुख्यमंत्री की आलोचना करते हुए अधिकारी ने कहा कि जय श्री राम का इस्तेमाल लंबे समय से अभिवादन के लिए किया जाता रहा है और उन्होंने हैरानगी जताते हुए पूछा कि तृणमूल कांग्रेस प्रमुख यह सुन कर गुस्सा क्यों हो गयी.

गौरतलब है कि 23 जनवरी को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती के अवसर पर विक्टोरिया मेमोरियल पर आयोजित कार्यक्रम में वहां उपस्थित लोगों के एक समूह द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में जय श्री राम का नारा लगाने के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कार्यक्रम को संबोधित करने से इनकार कर दिया था. प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि अब से बनर्जी जहां कहीं जाएंगी, उनका अभिवादन जय श्री राम के नारे के साथ किया जाएगा. (इनपुट : भाषा)

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें