1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc showered holy ganga jal at dunlop ground of hooghly district where pm modi addressed bjp rally before bengal election 2021 mamata banerjees rally at same ground on 24 february mtj

PM मोदी की रैली के बाद ममता की पार्टी TMC नेताओं ने उस जगह को गंगाजल से किया पवित्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी के बाद 24 फरवरी को ममता करेंगी डनलप मैदान में जनसभा.
PM मोदी के बाद 24 फरवरी को ममता करेंगी डनलप मैदान में जनसभा.
Prabhat Khabar

कोलकाता : बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले हुगली जिला में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस मैदान से मंगलवार (22 फरवरी) को प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला था, उस मैदान को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को पवित्र किया. ममता बनर्जी इसी मैदान में बुधवार (23 फरवरी) को रैली करेंगी.

बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा अभी नहीं हुई है, लेकिन सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है. राजनीतिक हलचल भी राज्य में बढ़ गयी है. प्रधानमंत्री ने हुगली के डनलप मैदान से ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला था.

तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी और उनकी सरकार पर जितने भी आरोप लगाये हैं, सब गलत हैं. केंद्र की मोदी सरकार पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस सरकार के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है. केंद्र की भाजपा नीत एनडीए सरकार ने ममता सरकार पर मनगढंत और बेबुनियाद आरोप लगाये हैं.

इसलिए रैली के अगले दिन हुगली जिला के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष दिलीप यादव के नेतृत्व में मैदान को पवित्र करने का अभियान चलाया गया. तृणमूल कार्यकर्ताओं ने कहा कि गंगाजल छिड़कर इस मैदान को शुद्ध कर दिया गया है. अब ममता बनर्जी इस मैदान में 24 फरवरी को जनसभा को संबोधित करेंगी.

मोदी का हेलीपैड बनाने के लिए 100 साल पुराने पेड़ काटे गये

तृणमूल कार्यकर्ताओं का आरोप है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए जिस जगह तीन हेलीपैड बनाये गये, वहां सौ साल पुराना पेड़ था. उसे काट डाला गया. इसकी वजह से पर्यावरण को नुकसान पहुंचा है. टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने यहां पौधरोपण किया है.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें