1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc leader nusrat jahan ruhi corona positive in election season know the truth of viral news mtj

चुनाव से पहले तृणमूल सांसद नुसरत जहां कोरोना संक्रमित! जानें Viral न्यूज की क्या है सच्चाई

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Nusrat Jahan कोरोना के संक्रमण का शिकार?
Nusrat Jahan कोरोना के संक्रमण का शिकार?
Instagram.

कोलकाता : बंगाल में चुनाव के मौसम में ऐक्ट्रेस से नेता बनीं तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां को कोरोना हो गया है. सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल है. कहा जा रहा है कि कोरोना से संक्रमित होने की वजह से ही तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिये हैं. यही वजह है कि वह सार्वजनिक कार्यक्रमों में नहीं देखी जा रही हैं.

इंटरनेट पर यह भी कहा जा रहा है कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. हालांकि, इस संबंध में जब नुसरत जहां से पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि उन्हें बुखार है. डॉक्टरों ने वायरल फीवर की दवा दी है. फिलहाल उन्हें आराम करने की सलाह दी गयी है. नुसरत जहां रूही ने यह भी कहा कि उन्होंने अभी कोरोना की जांच नहीं करायी है.

नुसरत जहां ने कहा कि डॉक्टरों ने जो दवा उन्हें दी है, अभी वह उसे ले रही हैं. जब तक उनके डॉक्टर उन्हें कोरोना की टेस्ट कराने के लिए नहीं कहेंगे, वह टेस्ट नहीं करवायेंगी. नुसरत ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने पर वह खुद लोगों को इसकी जानकारी देंगी.

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों की घोषणा हो चुकी है. सभी दलों के स्टार प्रचारक चुनाव के लिए मैदान में उतर गये हैं. बसीरहाट लोकसभा क्षेत्र की सांसद नुसरत जहां भी अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की स्टार प्रचारक हैं. पार्टी की प्रवक्ता नुसरत जहां रूही विरोधी दलों पर सोशल मीडिया के जरिये खूब हमला बोल रही हैं.

विरोधी दलों के नेताओं पर वह निरंतर ट्विटर के जरिये कटाक्ष करती रहती हैं. शनिवार को नुसरत ने ‘दीदी के बोलो’ ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया. इसमें कहा गया है कि बंगाल के विकास को गांव-गांव तक पहुंचाने के लिए ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करें. 27 फरवरी को उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें