1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc candidate saayoni ghosh statement on union minister getting corona infected i am happy babul cannot vote in bengal chunav 2021 avh

'बाबुल नहीं दे सकते वोट, मुझे इसकी खुशी'- केंद्रीय मंत्री के कोरोना संक्रमित होने पर TMC कैंडिडेट सायोनी घोष का बयान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Saayoni Ghosh
Saayoni Ghosh
FACEBOOK

बंगाल में सातवें चरण के मतदान के बीच टीएमसी कैंडिडेट सायोनी घोष ने बड़ा बयान दिया है. कोरोना से संक्रमित बाबुल सुप्रियो के वोट देने के सवाल पर सायोनी ने कहा है कि मुझे खुशी है कि वे वोट देने नहीं आ रहे हैं. बूथ निरीक्षण के दौरान सायोनी ने आरोप लगाया कि कुछ लोग घर से बैठकर ही आतंक फैला सकते हैं.

एक बांग्ला चैनल से बात करते हुए कहा कि मुझे खुशी है कि वे वोट देने आज नहीं आएंगे. घोष ने आगे कहा कि अभी तक चुनाव शांतिपूर्ण है और आयोग के कार्य से हम संतुष्ट हैं. टीएमसी कैंडिडेट ने कहा कि जहां भी हमें अशांति की खबर मिलेगी, हम वहां जाएंगे. उन्होंने कहा कि बंगाल में एक बार फिर ममता बनर्जी के नेतृत्व में टीएमसी की सरकार बनेगी.

आसनसोल दक्षिण से हैं उम्मीदवार- टीएमसी ने आसनसोल सीट से टॉलीवुड एक्ट्रेस सायोनी को कैंडिडेट बनाया हैं. यहां पर सायोनी का मुकाबला बीजेपी के महिला मोर्चा अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल से है. वहीं सीपीएम ने मुकाबले को त्रिकोणीय बनाने के लिए प्रशांत घोष को मैदान में उतारा है. 2016 में टीएमसी को इस सीट पर जीत मिली थी.

बाबुल सुप्रियो कोरोना से संक्रमित- रविवार को केंद्रीय मंत्री और आसनसोल से सांसद बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वे कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. सुप्रियो ने ट्वीट कर बताया कि कोरोना संक्रमित होने की वजह से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बाबुल सुप्रियो बंगाल विधानसभा चुनाव में टॉलीगंज से कैंडिडेट भी हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें