1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. tmc accused of beating bjp polling agent amid voting in south 24 parganas west bengal vidhan sabha chunav 2021 avh

Bengal Chunav 2021 : दक्षिण 24 परगना में वोटिंग के बीच इस बूथ पर बीजेपी एजेंट की पिटाई, TMC पर लगा आरोप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Election 2021
Bengal Election 2021
prabhat khabar

नम्रता पांडेय : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है. इसी बीच दक्षिण 24 परगना के एक बूथ से बीजेपी एजेंट की पिटाई की खबर है. पार्टी ने इसके लिए टीएमसी को जिम्मेदार बताया है. वहीं तृणमूल कांग्रेस ने आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है. बता दें कि दक्षिण 24 परगना के 16 सीटों पर वोटिंग आज जारी है.

जानकारी के मुताबिक विष्णुपुर विधानसभा अंतर्गत अमलगछिया इलाके के बूथ नम्बर 139 पर तृणमूल समर्थित बदमाशों द्वारा भाजपा पोलिंग एजेंटों की पिटाई का मामला प्रकाश में आया है. पोलिंग एजेंटों के नाम नवीन चंद्र शील व बापी धाली है. उन्होंने कहा कि तृणमूल के लोग उन्हें काम करने से रोक रहे और बूथ में बैठने नहीं दे रहे. टीएमसी ने बीजेपी के इस आरोप को झूठ और बेबुनियाद बताया है.

इससे पहले, विष्णुपुर विधानसभा क्षेत्र के 107 पोलिंग बूथ के बूथ अध्यक्ष अरुण मंडल पर मतदान से पूर्व की रात हमला होने व उनके घर को जलाये जाने सूचना सामने आयी. भाजपा का आरोप है कि सोमवार की रात तृणमूल समर्थिक 15-20 बदमाशों ने अरुण को घेर लिया था, वह डर से झाड़ियों में छिप गये. उनपर कथित तौर पर हमला भी हुआ.

बीजेपी ने बताया कि मौके पर आयी पुलिस को देखकर कुछ देर के लिए मामला शांत हुआ. लेकिन बाद में तृणमूल समर्थित बदमाशों ने बमबाजी करके कथित रूप से अरुण का घर जला दिया. भाजपा के एडमिनिस्ट्रेशन डिपार्टमेंट के इंचार्ज अभिजीत दास(बॉबी) ने विष्णुपुर के जनरल ऑब्जर्वर और पुलिस ऑब्ज़र्वर को शिकायत की है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें