38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एक लाख रुपये की लूट के बाद एटीएम में लगायी आग

इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने शुरू की मामले की जांच मालदा : मालदा शहर के बिल्कुल खास इलाके दो नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी में एक सरकारी बैंक के एटीएम में लूटपाट की गयी. एटीएम में तोड़फोड़ करने के साथ ही उसमें आग लगा दी गयी. एटीएम केबिन में लगा सीसीटीवी कैमरा और एसी को भी तोड़ दिया […]

इंगलिशबाजार थाना पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

मालदा : मालदा शहर के बिल्कुल खास इलाके दो नंबर गवर्नमेंट कॉलोनी में एक सरकारी बैंक के एटीएम में लूटपाट की गयी. एटीएम में तोड़फोड़ करने के साथ ही उसमें आग लगा दी गयी. एटीएम केबिन में लगा सीसीटीवी कैमरा और एसी को भी तोड़ दिया गया है. शुक्रवार देर रात घटी इस घटना का शनिवार तड़के पता चला. इंगलिश बाजार थाना पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. पुलिस और बैंक सूत्रों ने बताया कि एटीएम मशीन से एक लाख रुपये से अधिक की लूट हुई है. हालांकि लूट की ठीक-ठीक रकम का अभी पता लगाया जा रहा है.
इंगलिशबाजार थाने के आइसी पुर्णेन्दु कुंडू ने बताया कि एटीएम केबिन का सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिया गया है. ऐसे में यह पता लगया जा रहा है कि आसपास के इलाके में कोई अन्य सीसीटीवी कैमरा लगा है या नहीं. इसके अलावा भी पुलिस विभिन्न दिशाओं में छानबीन कर रही है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि एटीएम मशीन और पूरे केबिन में बुरी तरह तोड़फोड़ की गई, आगजनी की गई, इसके बावजूद आसपास के लोगों को पता क्यों नहीं चला, यह समझ में नहीं आ रहा है. लुटेरों की पहचान न हो पाये, इसीलिए सीसीटीवी कैमरे को तोड़ा गया है. आग लगाकर सबूत नष्ट करने का प्रयास मालूम पड़ता है.
स्थानीय वार्ड पार्षद अशोक दास ने बताया कि इस घटना से इलाके के लोगों में भय है. पुलिस को तेजी से कार्रवाई करते हुए बदमाशों को पकड़ना चाहिए. इस संबंध में मालदा एसबीआइ के मैनेजर उज्ज्वल कुमार तालुकदार ने बताया कि शहर के व्यस्ततम इलाके में उनका यह एटीएम है. ऐसी जगह पर भी इस तरह की घटना घट गयी. लुटेरे कितनी रकम ले गये हैं, इसका हिसाब लगाया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें