1. home Home
  2. state
  3. west bengal
  4. robbery of rs 15 lakhs and lonely young girl gang raped in kolkata mtj

कोलकाता के गार्डेनरीच में दिन-दहाड़े 15 लाख रुपये की लूट और सामूहिक दुष्कर्म से सनसनी

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 15 लाख रुपये की लूट और युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दिनदहाड़े लूट और बलात्कार से गार्डेनरीच के लोगों में उबाल
दिनदहाड़े लूट और बलात्कार से गार्डेनरीच के लोगों में उबाल
Prabhat Khabar

कोलकाता (विकास गुप्ता): पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में 15 लाख रुपये की लूट और युवती से सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद से इलाके में तनाव है. लोग इस घटना के विरोध में सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. दोषियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं.

घटना दक्षिण कोलकाता के गार्डेनरीच इलाके की है. बताया जाता है कि मंगलवार को दोपहर में 12 से 1 बजे के बीच दो-तीन बदमाश एक कपड़ा व्यवसायी के फ्लैट का दरवाजा तोड़कर उसमें दाखिल हुए. मकान में अकेली रह रही 26 साल की युवती के हाथ-पैर बांध दिये. इसके बाद घर में रखे 15 लाख रुपये लूट लिये. रुपये लूटने के बाद युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया.

युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसके बाद बदमाश रुपये लेकर वहां से फरार हो गये. युवती के बयान पर बुधवार को गार्डेनरीच थाना में इस मामले में एक प्राथमिकी (केस नंबर 78) दर्ज की गयी. प्राथमिकी में कहा गया है कि 6 जुलाई को दिन में 12 से 1 बजे के बीच 2-3 अज्ञात लोग एक फ्लैट में जबरन घुसे. 15 लाख रुपये लूटकर 26 साल की अकेली युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया.

अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 450/455/34, 394 और 376डी के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. मामले की जांच डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के अधिकारी करेंगे. यहां बताना प्रासंगिक होगा कि यह फ्लैट किसी कपड़ा व्यवसायी का है. व्यापारी काम के सिलसिले में घर से बाहर था. अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

Posted By: Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें