1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. west bengal news bjp national president jp nadda to chalk out bengal election strategy address virtual meeting gur

West Bengal News : वर्चुअल सभा कर पश्चिम बंगाल चुनाव की रणनीति बनायेंगे जेपी नड्डा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
West Bengal News : वर्चुअल सभा कर पश्चिम बंगाल चुनाव की रणनीति बनायेंगे जेपी नड्डा
West Bengal News : वर्चुअल सभा कर पश्चिम बंगाल चुनाव की रणनीति बनायेंगे जेपी नड्डा
सोशल मीडिया

West Bengal News : कोलकाता (अजय विद्यार्थी) : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज पश्चिम बंगाल में भाजपा की वर्चुअल सभा को संबोधित करेंगे. इस दौरान भाजपा के महासचिव व केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, केंद्रीय सह प्रभारी अरविंद मेनन, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा व केंद्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय उपस्थित रहेंगे.

प्रदेश भाजपा के महासचिव संजय सिंह ने बताया कि माहेश्वरी भवन में यह बैठक होगी और बैठक में सोशल डिस्टैंसिंग का पूरा पालन किया जायेगा. बैठक सुबह 11.30 बजे माहेश्वरी भवन में शुरू होगी और शाम पांच बजे तक चलेगी. बैठक को राष्ट्रीय अध्यक्ष वर्चुअल संबोधित करेंगे. उनके वक्तव्य को सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किया जायेगा. बैठक में प्रदेश भाजपा के पदाधिकारी, मोर्चा अध्यक्ष व क्षेत्र को संयोजक रहेंगे, जबकि कार्यकारिणी के सदस्यों में विशेष आमंत्रित, स्थायी आमंत्रित सदस्य व अन्य वर्चुअल मीटिंग में शामिल होंगे.

वर्चुअल मीटिंग में तृणमूल कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व मेयर शोभन चटर्जी के भी शामिल होने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि श्री चटर्जी भाजपा में शामिल होने के बाद लंबे समय भाजपा से दूरी बनाये हुए थे, लेकिन इस बैठक में शामिल होकर उनकी सक्रिय राजनीति में वापसी के कयास लगाये जा रहे हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता ने शोभन चटर्जी के बैठक में शामिल होने के संबंध में पूछे जाने पर पूरे आत्मविश्वास से कहा कि शोभन दा, बैठक में जरूर शामिल होंगे.

भाजपा के वरिष्ठ नेता का कहना है कि श्री चटर्जी को भाजपा का स्थायी आमंत्रित सदस्य बनाया गया है तथा भविष्य में चुनाव प्रबंधन कमेटी से भी उन्हें जोड़ा जायेगा तथा उनके अनुभव का पार्टी पूरा उपयोग पार्टी करेगी. उल्लेखनीय है कि हाल में मुकुल राय और शोभन चटर्जी के तृणमूल कांग्रेस में वापसी की अटकलें लगायी जा रही थी, लेकिन मुकुल राय पूरी तरह से भाजपा में सक्रिय हो गये हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता का कहना है कि बैठक में शामिल होने के बाद श्री चटर्जी भी भाजपा में सक्रिय हो जायेंगे.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें