1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. trinamool congress new co ordination committee meets in presence of prashant kishor former mla biplob mitra returns in tmc

प्रशांत किशोर की मौजूदगी में हुई तृणमूल की नयी को-ऑर्डिनेशन कमेटी की पहली बैठक, टीएमसी में लौटे पूर्व विधायक मित्रा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तृणमूल की नवगठित समन्वय समिति ने भाजपा को हराने का लिया संकल्प.
तृणमूल की नवगठित समन्वय समिति ने भाजपा को हराने का लिया संकल्प.
File Photo

कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस की नवगठित प्रदेश समन्वय समिति की पहली बैठक शुक्रवार को आयोजित की गयी. इस बैठक में सभी सदस्यों से भाजपा के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की अपील की गयी. पार्टी सूत्रों ने बताया कि इस बैठक में चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी मौजूद थे.

यहां तृणमूल कांग्रेस के भवन में आयोजित इस बैठक में समिति के 21 सदस्य शामिल हुए. तृणमूल की राज्य इकाई के अध्यक्ष सुब्रत बक्शी ने सभी सदस्यों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि तृणमूल के सभी नेता एकजुट होकर अपने-अपने जिलों में काम करें.

उधर, उत्तरी बंगाल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक विप्लव मित्रा करीब एक साल बाद ही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का दामन छोड़कर शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस में वापस आ गये. दक्षिण दिनाजपुर जिले की हरिरामपुर सीट से तृणमूल कांग्रेस के विधायक रहे श्री मित्रा पिछले साल जून में भाजपा में शामिल हो गये थे.

हम विप्लव मित्रा का स्वागत करके प्रसन्न हैं. ममता बनर्जी ने 21 जुलाई को शहीद दिवस की रैली के दौरान पुराने नेताओं से पार्टी में वापस आने को कहा था. मित्रा ने उसी पर वापसी की है.
पार्थ चटर्जी, महासचिव, तृणमूल कांग्रेस

विप्लव मित्रा ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में लौटना उनके लिए ‘घर वापसी’ जैसा है. इस अवसर पर तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने कहा, ‘हम विप्लव मित्रा का स्वागत करके प्रसन्न हैं. ममता बनर्जी ने 21 जुलाई को शहीद दिवस की रैली के दौरान पुराने नेताओं से पार्टी में वापस आने को कहा था. मित्रा ने उसी पर वापसी की है.’

मित्रा के साथ ही उनके छोटे भाई और अन्य समर्थक भी तृणमूल कांग्रेस में दोबारा शामिल हो गये. श्री मित्रा ने कहा कि अब वह अपने घर लौट आये हैं. ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस की जीत के लिए वह जी-जान लगा देंगे. अपने समर्थकों के साथ अपने क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनायेंगे और भाजपा को हरायेंगे.

Posted By : Mithilesh Jha

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें