1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. offensive comment on cm mamata banerjee on the pretext of slogan of jai shri ram bengal bjp president dilip ghosh bengal assembly election 2021 grj

बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के बिगड़े बोल, जय श्री राम के नारे के बहाने सीएम ममता बनर्जी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष
फाइल फोटो

कोलकाता : वर्ष 2021 में बंगाल में विधानसभा के चुनाव होने हैं, लेकिन नेताओं के बोल अभी से बिगड़ने लगे हैं. चुनाव को लेकर जुबानी जंग तेज हो गयी है. आज शुक्रवार को पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने बनगांव में आयोजित जनसभा में मुख्‍यमंत्री सह तृणमूल कांग्रेस की अध्‍यक्ष ममता बनर्जी पर निशाना साधा और आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्होंने जय श्रीराम के नारे को लेकर सीएम पर हमला बोला.

पश्चिम बंगाल के बनगांव में आज शुक्रवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने जय श्रीराम के नारे के बहाने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा और उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. उन्‍होंने कहा कि जब भाजपा सत्‍ता में आयेगी तो अपने कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लिया जायेगा.

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष दिलीप घोष ने जय श्री राम के नारे को लेकर सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है. आपको बता दें कि भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जय श्रीराम के नारे को लेकर पहले भी विवाद हो चुका है. सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर इस मामले को लेकर राजनीतिक रूप देने का भी आरोप लगाया था.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें