1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. former bjp councilor manish shukla murder case west bengal governor cm mamata banerjee called raj bhavan prt

पूर्व भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला हत्या मामला : पश्चिम बंगाल के राज्यपाल ने सीएम ममता बनर्जी से मांगा जवाब, बुलाया राजभवन

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पूर्व भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला हत्या मामला
पूर्व भाजपा पार्षद मनीष शुक्ला हत्या मामला
फाइल फोटो.

भाजपा के पूर्व पार्षद मनीष शुक्ला की हत्या मामले को लेकर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने सीएम ममता बनर्जी और शीर्ष अधिकारियों को राजभवन में तलब किया है. अपने ट्वीट में राज्यपाल ने कहा कि राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर सभी को बुलाया गया है, बता दें, बाइक से आये बदमाशों ने भाजपा के पूर्व पार्षद मनीष शुक्ला पर अंधाधुंध फायरिंग कर उनकी हत्या कर दी. इस दौरान एक और व्यक्ति को गोली लगी है. उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृत मनीष शुक्ला टीटागढ़ नगरपालिका के 21 नंबर वार्ड के पूर्व पार्षद थे. घटना रात साढ़े आठ से नौ के बीच की है. टीटागढ़ थाने के विपरीत ममता मेडिकल के सामने ही मनीष शुक्ला बैठे थे. अपने कुछ समर्थकों के साथ ही बैठकर बातचीत कर रहे थे. उसी दौरान वहां पूजा पंडाल बनाने का काम भी चल रहा था. तभी अचानक बैरकपुर की ओर से बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश पहुंचे. वे हेलमेट पहने हुए थे.

बदमाशों ने अचानक रिवॉल्वर निकाली और पहले हवाई फायरिंग की और फिर मनीष शुक्ला को निशाना कर गोलियां बरसायीं. एक गोली पीठ में लगते ही वह गिर पड़े, तभी दो तीन और गोलियां बरसायीं. बताया जा रहा है कि उन्हें चार से पांच गोली लगी. एक गोली सिर में भी लगी थी. इस दौरान साथ मौजूद गोविंद हेला नामक व्यक्ति भी गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटनास्थल पर ही लहूलुहान होकर दोनों गिर गये थे. देखते ही देखते बदमाश फिर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

बताया जा रहा है कि कई गोलियां चलायी गयी थीं. फायरिंग से इलाके में हड़कंप मच गया. गंभीर हालत में मनीष शुक्ला को पहले बीएन बोस अस्पताल ले जाया गया था, वहां से फिर कोलकाता के एक अस्पताल के लिए रेफर किया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. इधर इस घटना के बाद गुस्साये भाजपा कार्यकर्ताओं ने टीटागढ़ थाने के पास बीटी रोड अवरोध कर दिया. काफी देर तक हंगामा चला.

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. आरोपियों के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस को पता चला है कि फायरिंग करने के बाद बदमाश डनलप की ओर होते हुए फरार हो गये थे. इस संबंध में बैरकपुर के पुलिस कमिश्नर मनोज वर्मा से पूछे जाने पर व्यस्तता बताते हुए फिलहाल कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. मालूम हो कि इससे पहले भी तीन बार मनीष शुक्ला पर जानलेवा हमला किया गया था.

Posted by : pritish sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें