1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bjp leader dilip ghosh attacked mamta government said bengal has become the center of terrorists smj

बीजेपी नेता दिलीप घोष का ममता सरकार पर प्रहार, कहा- बंगाल आतंकियों का बन गया है केंद्र

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता सरकार पर जमकर किया प्रहार.
Bengal news : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ममता सरकार पर जमकर किया प्रहार.
सोशल मीडिया.

Bengal news, Kolkata news : कोलकाता : अपने तेज-तर्रार तेवर के लिए जाने-जानेवाले प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष व सांसद दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने काली पूजा के दिन मां काली से तानाशाही से लड़ने की शक्ति मांगी है. इस संबंध में ट्वीट करते हुए श्री घोष ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें उन्हें देवी काली की प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करने से भी नहीं चूकें. उन्होंने कहा कि ममता सरकार में बंगाल आतंकियों और देशद्रोहियों का गढ़ बन गया है. इसे हर हाल में बंगाल से मुक्त कराना होगा.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ट्वीट कर कहा कि ‘मां आपका बेटा आपसे आशीर्वाद मांग रहा है, ताकि वह पश्चिम बंगाल के लोगों पर जारी तानाशाही और उत्पीड़न के खिलाफ लड़ सके. मैं प्रार्थना करता हूं कि मेरी राह कभी भी विचलित न हो.’

इससे पहले श्री घोष ने कहा था कि राज्य में हालात जम्मू-कश्मीर से भी बदतर हो गये हैं. कूचबिहार जिले में अल कायदा का आतंकी मिला है. अलकायदा का नेटवर्क बंगाल में बढ़ रहा है. राज्य अब आतंकवादियों का गढ़ बनता जा रहा है. हालात कश्मीर से भी खराब हो गये हैं.

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि बांग्लादेश का भी कहना है कि भारत में प्रशिक्षित आतंकियों को बांग्लादेश भेजा जा रहा है. बंगाल आतंकियों और देशद्रोहियों का केंद्र बन गया है. आतंकी अन्य स्थानों से आकर बंगाल में शरण ले रहे हैं. हालांकि, श्री घोष यह स्पष्ट करते हैं कि बंगाल में भाजपा राष्ट्रपति शासन के पक्ष में नहीं है. भाजपा को पूरा भरोसा है कि वह विधानसभा चुनाव में तृणमूल को सत्ता से बेदखल करेगी.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने हाल ही में अलकायदा और लश्कर के कुल 9 संदिग्ध आतंकियों को पकड़ा भी है. इसके अलावा बंगाल से जुड़े तार की जांच करते हुए केरल और कर्नाटक से भी आतंकियों को पकड़ा गया है. इधर, हाल ही में अलीपुदुआर में दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था, जिसमें उनके काफिले में शामिल बीजेपी के एक विधायक की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी थी. भारतीय जनता युवा मोरचा ने इसके खिलाफ राज्य भर में प्रदर्शन किया था.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें