1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. calcutta
  5. bengal chunav suvendu adhikari jagdeep dhankhar west bengal assembly elections 2021 mamata banerjee trinamool congress bjp grj

Bengal Chunav : शुभेंदु अधिकारी ने बंगाल के राज्यपाल को लिखा पत्र, किया ये अनुरोध

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी
पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी
फाइल फोटो

Bengal Chunav : कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ती जा रही है. पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को चिट्ठी लिखी है. इसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें डर है कि सियासी फैसले लेने के कारण उन्हें फंसाया जा सकता है. प्रतिशोध की आशंका बीच उन्होंने राज्यपाल से इस मामले में दखल देने का अनुरोध किया है. शुभेंदु अधिकारी द्वारा राज्यपाल को लिखे गए पत्र की एक प्रति शेयर करते हुए जगदीप धनखड़ ने कहा कि वे अपेक्षित कदम उठा रहे हैं.

पश्चिम बंगाल की राजनीति में अपनी पकड़ रखनेवाले पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस से इस्तीफे के बाद राज्यपाल जगदीप धनखड़ को पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने जिक्र किया है कि वे राज्य के संवैधानिक प्रमुख के तौर पर इस मामले में दखल दें क्योंकि पुलिस - प्रशासन उन पर और उनके साथियों पर राजनीतिक प्रभाव में आकर आपराधिक मुकदमा दर्ज कर सकता है. आपको बता दें कि तृणमूल कांग्रेस से विधायक रहे शुभेंदु अधिकारी ने पिछले महीने राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दिया था.

बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने बुधवार को कहा कि पूर्व मंत्री शुभेंदु अधिकारी ने इस मामले में उनसे हस्तक्षेप करने का आग्रह किया है ताकि राज्य की पुलिस राजनीतिक प्रतिशोध के कारण उन्हें आपराधिक मामले में नहीं फंसाए. शुभेंदु अधिकारी द्वारा राज्यपाल को लिखे गए पत्र की एक प्रति शेयर करते हुए जगदीप धनखड़ ने कहा कि वे अपेक्षित कदम उठा रहे हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें