26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पूजा में कोलकाता पुलिस की जम कर सराहना

कोलकाता : महानगर में दुर्गा पूजा के दौरान शांतिपूर्वक तरीके से भारी भीड़ को संभालने और लोगों को सुरक्षा प्रदान करने समेत अन्य कार्यों के लिए राज्य के शहरी विकास मंत्री और मेयर फिरहाद हकीम ने कोलकाता पुलिस की जम कर सराहना की. फिरहाद हकीम ने एक ट्वीट में लिखा : दुर्गा पूजा में देश-दुनिया […]

कोलकाता : महानगर में दुर्गा पूजा के दौरान शांतिपूर्वक तरीके से भारी भीड़ को संभालने और लोगों को सुरक्षा प्रदान करने समेत अन्य कार्यों के लिए राज्य के शहरी विकास मंत्री और मेयर फिरहाद हकीम ने कोलकाता पुलिस की जम कर सराहना की. फिरहाद हकीम ने एक ट्वीट में लिखा : दुर्गा पूजा में देश-दुनिया से लाखों लोग कोलकाता में आये थे, लेकिन कोलकाता पुलिस की टीम ने बिना थके और बिना रुके इस भारी भीड़ को शांतिपूर्वक तरीके से न केवल संभाला, बल्कि पूजा को काफी बेहतर तरीके से सफल बनाने में अहम योगदान भी दिया. इसके लिए पुलिस की जितनी सराहना की जाये कम है.

इस ट्वीट को कोलकाता पुलिस आयुक्त अनुज शर्मा, पुलिस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल और अन्य अधिकारियों ने भी जम कर रिट्वीट किया.

उल्लेखनीय है कि दुर्गा पूजा के समय कोलकाता में ना केवल बंगाल बल्कि देश दुनिया से लाखों लोग दुर्गा पूजा देखने के लिए आते हैं. इस बार भी लोगों का जनसैलाब महानगर में पहुंचा था, जिसे कोलकाता पुलिस की टीम ने बखूबी संभाला. पूजा के दौरान कहीं भी किसी तरह की कोई अप्रिय घटना ना तो सामने आयी और ना ही किसी कारण कोई विशेष समस्या पैदा हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें