जेयू के छात्र की कैंसर पीड़ित मां ने बाबुल से मांगी माफी

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बर्दवान : जादवपुर विश्वविद्यालय में केंद्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो के साथ मारपीट की घटना में आरोपी छात्र की कैंसर पीड़ित मां रुपाली बल्लभ ने मंत्री से माफी मांगी. आरोपी के पिता चंदन बल्लभ बर्दवान टाउन स्कूल के शिक्षक हैं, स्कूल कैंपस में स्थित आवासन में वह रहते हैं. वे पूर्व बर्दवान के रायना थाना अंतर्गत सहजपुर गांव के मूल निवासी हैं.

एक मात्र बेटे के भविष्य को लेकर दोनों चिंतित हैं. आरोपी देवांजन चटर्जी बर्दवान म्यूनिसिपल बॉयज स्कूल से माध्यमिक परीक्षा उत्तीर्ण कर उच्च माध्यमिक की पढ़ाई बर्दवान टाउन स्कूल से की. दंपती ने बेटे का भविष्य बेहतर करने के लिए जादवपुर विश्वविद्यालय में दाखिला कराया था.

गुरुवार की घटना के दिन रुपाली बल्लभ किमोथैरेपी के लिए कोलकाता गयी थीं. शाम को टीवी पर केंद्रीय मंत्री से झड़प की घटना में बेटे के शामिल होने की सूचना से दंपती चिंतित हो गये.
रुपाली ने कहा, सुना है कि मंत्री बाबुल सुप्रियो दयावान हैं, दोनों हाथ जोड़ कर मैं उनसे क्षमा मांगती हूं. बेटे के भविष्य के बारे में सोच कर उन्हें माफ करने की अपील करती हूं. उसे सजा मिलने पर उसका भविष्य अंधेरे में चला जायेगा. वह सहज सरल है, कैसे ऐसी हरकतें की समझ नहीं आ रहा.
वहीं आरोपी देबांजन चटर्जी का कहना है कि उसने मंत्रीजी के साथ मारपीट नहीं की. प्रदर्शनकारियों से बचने के लिए मैंने हाथ उठाया, मंत्रीजी को मारने का कोई इरादा नहीं था. तस्वीरों को गलत रुप से सोशल मीडिया पर प्रचार किया जा रहा है. भाजपा के आइटी सेल की तरफ से मेरी तस्वीर के साथ मेरा फेसबुक एकाउंट लिंक, पिता का नाम, पता, पेशा और फोन नंबर देकर विभिन्न वायरल किया जा रहा.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें