32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की गृह मंत्री शाह ने मांगी जानकारी

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की जानकारी मांगी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी की सांगठनिक बैठक को लेकर दिल्ली में हैं. श्री शाह ने राज्य नेतृत्व से कहा है कि वह घटना की विस्तृत जानकारी उन्हें […]

कोलकाता : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कोलकाता में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं पर पुलिस कार्रवाई की जानकारी मांगी है. उल्लेखनीय है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पार्टी की सांगठनिक बैठक को लेकर दिल्ली में हैं.

श्री शाह ने राज्य नेतृत्व से कहा है कि वह घटना की विस्तृत जानकारी उन्हें मुहैया करायें. भारतीय जनता पार्टी की बंगाल इकाई ने बिजली की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन आयोजित किया था.

कोलकाता पुलिस ने सेंट्रल एवेन्यू में बैरिकेड लगा कर उन्हें रोकने की कोशिश की. पुलिस ने दावा किया कि भाजपा कार्यर्ताओं ने पुलिस पर पथराव किया. इस पर पुलिस ने भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़े और पानी का बौछार किया.

पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया, जबकि प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा कि पुलिस ने बिना किसी उकसावे की कार्रवाई की और यह आंदोलन राज्य सरकार के खिलाफ नहीं, वरन सीइएससी के खिलाफ था. इस कार्रवाई से ही राज्य सरकार और सीइएससी के बीच साठगांठ स्पष्ट होती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें