32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल में दंगा प्रभावित बंगाल के बादुरिया, स्वरूपनगर, देगंगा और बशीरहाट में अब भी इंटरनेट सेवा ठप

कोलकाता : दंगा प्रभावित बादुरिया और उत्तर 24 परगना जिले के आसपास के इलाकों में आज दूसरे दिन शांति बनी रही. हालांकि, इंटरनेट सेवाएं शुरू नहीं हो पायी हैं. एक फेसबुक पोस्ट को लेकर भड़की सांप्रदायिक हिंसा के थमने के बाद आज दुकानें, बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान फिर से खुल गये हैं. लोगों के बाहर […]

कोलकाता : दंगा प्रभावित बादुरिया और उत्तर 24 परगना जिले के आसपास के इलाकों में आज दूसरे दिन शांति बनी रही. हालांकि, इंटरनेट सेवाएं शुरू नहीं हो पायी हैं. एक फेसबुक पोस्ट को लेकर भड़की सांप्रदायिक हिंसा के थमने के बाद आज दुकानें, बाजार और व्यापारिक प्रतिष्ठान फिर से खुल गये हैं.

लोगों के बाहर निकलने के साथ सामान्य जनजीवन शुरू हो गया. हालांकि, बदुरिया, स्वरुपनगर, देगंगा और उत्तरी 24 परगना जिले के बशीरहाट में इंटरनेट सेवा ठप रही. पुलिस ने बताया कि जिले में कहीं से किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है.

खड़गपुर में दंगा भड़काने का आरोपी झारखंड से गिरफ्तार

राज्य के गृह मंत्रालय में तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि रात में गश्त करने के लिए हिंसा प्रभावित इलाकों में बड़ी संख्या में पुलिस और अर्द्ध सैनिक बलों के जवानों को तैनात किया गया है.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को घोषणा की थी कि कलकत्ता हाइकोर्ट रिटायर्ड जज जस्टिस सौमित्र पाल की अध्यक्षता में एक न्यायिक आयोग बादुरिया और उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में हुई सांप्रदायिक हिंसा की जांच करेगा.

ममता ने मोदी सरकार और भाजपा पर आरोप लगाया कि वे सीमा पार से लोगों को राज्य में प्रवेश करने की इजाजत देकर ‘शांति भंग करने’ और संघीय ढांचे को ‘नष्ट’ करने की कोशिश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें