1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bjp worker body found hanging kolkata accused murder west bengal amit shah visit amh

गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दूसरे दिन कोलकाता में भाजपा नेता की रहस्यमय मौत, इलाके में तनाव

मृतक की बहन सुनीता चौरसिया का कहना है कि विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद से अर्जुन को धमकियां मिल रही थी. इसके कारण उसे काफी दिनों तक घर से भागकर छिपकर रहना पड़ा था.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
भाजपा नेता की रहस्यमय मौत
भाजपा नेता की रहस्यमय मौत
प्रभात खबर
  • उत्तर कोलकाता के चितपुर थाना क्षेत्र में स्थित घोष बागान लेन में शुक्रवार सुबह की घटना

  • सीबीआई जांच की मांग पर अड़े परिवार के लोग, कहां- हत्या कर आत्महत्या का दिया गया रूप

  • उत्तर बंगाल से कोलकाता लौटते हीं मृतक के घर जाकर परिवार वालों से मिल सकते हैं अमित शाह

कोलकाता : देश के गृह मंत्री अमित शाह के बंगाल दौरे के दूसरे व अंतिम दिन उत्तर कोलकाता में भाजपा युवा नेता की रहस्यमय मौत होने के बाद से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है. मृत भाजपा युवा नेता का नाम अर्जुन चौरसिया (26) है. वह काशीपुर-बेलगछिया के युवा मंडल उपाध्यक्ष थे.

फंदे से लटका पाया गया शव

शुक्रवार सुबह काशीपुर इलाके के घोष बागान लेन में स्थित रेलवे क्वार्टर में एक खाली घर के अंदर उसका फंदे से लटके हालत में शव पाया गया. मृतक के परिवार वालों का आरोप है की अर्जुन की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है. उसका पैर जमीन में सटा हुआ था. किसी भी फांसी लगने की घटना में मृतक का पैर जमीन में सटा नहीं पाया जाता है. इसके कारण यह आत्महत्या नहीं हत्या का मामला है. मृतक के परिवार वाले घटना के बाद से सीबीआई जांच की मांग पर अड़े है.

अर्जुन को मिल रही थी धमकियां

मृतक की बहन सुनीता चौरसिया का कहना है कि विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आने के बाद से अर्जुन को धमकियां मिल रही थी. इसके कारण उसे काफी दिनों तक घर से भागकर छिपकर रहना पड़ा था. कोर्ट के निर्देश के बाद उसे घर लौटाया गया. इसके बाद भी उसे धमकी मिलने का सिलसिला जारी था, लिहाजा उसकी मौत आत्महत्या नहीं हत्या है.

अमित शाह का स्वागत कार्यक्रम रद्द

इधर इस घटना के बाद से अमित शाह के कोलकाता में लौटने पर पूर्व घोषित स्वागत कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि कोलकाता में आते ही अमित शाह काशीपुर में घटनास्थल पर आकर मृतक के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे. इस घटना के बाद से पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इलाके के लोगों द्वारा भारी रोष का सामना करना पड़ रहा है. घटना के पांच घंटे बीत जाने के बाद भी मृतक का शव घटनास्थल पर ही पड़ा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें