1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news in hindi there is an atmosphere of fear after the bombing in bhatpada vidhansabha election news

Bengal News : 'जान बचाने के लिए टेबल के नीचे छिप गए' - भाटपाड़ा में बमबाजी के बाद लोगों ने बताई आपबीती

By Guest Contributor
Updated Date
bengal news
bengal news
twitter

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले का भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र फिर से सुलगने लगा है. बुधवार रात भाटपाड़ा नगरपालिका के 18 नंबर वार्ड में जगदल की 17 नंबर गली में मेघना मोड़ के पास लगातार पांच से छह जगहों पर एक के बाद एक बमबाजी हुई. बमबाजी से दहशत का ऐसा माहौल बना कि लोग अपने घरों में चौकी के नीचे छिपने लगे थे.

बमबाजी में जख्मी हुए 14 वर्षीय अमित तिवारी ने बताया, ‘मैं घर में बैठ कर खाना खा रहा था, तभी एक के बाद एक धमाका हुआ. हमलोग डर गये थे. मेरे पैर में भी बम का छर्रा लगा, जिससे मैं घायल हो गया.’ इलाके की महिलाओं का कहना है कि लगातार बम गिर रहे थे. हमलोग डर से घर में अपनी चौकी के नीचे छिप गये थे. बमबाजी से कुछ घर के टाली व एस्बेस्टस भी टूट गये.

इधर, पीड़ित एक महिला राजकुमारी देवी ने बताया कि घर के ग्रील में ताला लगा कर अंदर की ओर जा ही रहे थे कि तब ही घर पर बम फेंके गये. घर की खिड़की के शीशे टूट गये. पैर जख्मी हो गया. बुधवार रात भाटपाड़ा के 18 नंबर वार्ड में जगदल के मेघना मोड़ के पास सांसद अर्जुन सिंह के घर के निकट ही एक के बाद एक कई बम फेंके गये थे. इसमें एक किशोर, एक महिला समेत तीन लोग घायल हुए. आरोपियों ने कई जगह सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को स्‍थानीय लोगों के गुस्‍से का शिकार होना पड़ा था. लोगों ने मौके पर प्रदर्शन भी किया. आरोप लगाया कि एक बम पुलिस की मौजूदगी में फेंका गया था. हालांकि अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि बम फेंकने की घटना में कौन लोग शामिल थे और उनका क्‍या मकसद था

Posted By - Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें