1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal news district administration meeting with all parties to keep the counting of votes corona free

मतगणना को कोरोना मुक्त रखने को लेकर सभी दलों के साथ जिला प्रशासन की बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal Chunav 2021
Bengal Chunav 2021
Prabhat Khabar Graphics

हावड़ा: जिला प्रशासन मतगणना को कोरोना मुक्त रखते हुए संपन्न कराने को लेकर गंभीर है. पूरे प्रदेश भर के साथ हावड़ा में भी दो मई को मतगणना होनी है. ऐसे में जिला प्रशासन ने सभी दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की. वर्चुअल बैठक की अध्यक्षता जिलाधिकारी मुक्ता आर्य ने की. बैठक में तृणमूल कांग्रेस, भाजपा, माकपा, कांग्रेस के साथ विभिन्न पार्टियों के प्रतिनिधि वर्चुअल माध्यम से मौजूद थे.

जिलाधिकारी ने इस दौरान सभी दलों के प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वे मतगणना केंद्र पर भीड़ एकत्रित ना होने दें. साथ ही मतगणना केंद्र में प्रवेश करनेवाले प्रतिनिधियों की कोरोना जांच जरूर करा लें. ऐसा हर किसी को सुरक्षित रखने के लिए आवश्यक है. श्रीमती आर्य ने सभी दलों के प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वह कोरोना नियमों की कड़ाई से पालन करते हुए मतगणना कार्यक्रम में उपस्थित हों.

इसके लिए वह अपने कर्मचारियों को भी प्रेरित करें. बैठक में उपस्थित सभी पार्टियों के प्रतिनिधियों ने अपनी-अपनी बात रखी. बैठक में भाजपा कार्यालय से वर्चुअल माध्यम से जुड़े हावड़ा जिला भाजपा के सचिव विमल प्रसाद ने अपनी बात रखते हुए मतगणना केंद्र में और उसके बाहर अधिक संख्या में सुरक्षाकर्मियों को तैनात करने की बात कही. इस दौरान कोरोना प्रॉटोकोल का पालन करने पर सभी दल के प्रतिनिधि एकमत थे.

Posted By : Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें