1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election latest news tmc gets a shock 30 youths of mahabir colliery zone join bjp

Bengal Election News: TMC को लगा झटका, महावीर कोलियरी अंचल के 30 युवक भाजपा में हुए शामिल

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bengal election 2021
bengal election 2021
Social media

रानीगंज: विधानसभा चुनाव के पूर्व जिला में भाजपा ने तृणमूल कांग्रेस को झटका दिया. निंघा मोड़ स्थित एक होटल में रानीगंज के महावीर कोलियरी यादवपाड़ा अंचल के 30 से अधिक युवकों ने सत्येन्द्र राय उर्फ पचेन्द्र के नेतृत्व में भाजपा में शामिल हो गए. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सभी को पार्टी का झंडा पकड़ाकर भाजपा में शामिल कराया. इस मौके पर श्री मिश्रा के साथ भाजपा के चुनाव प्रभारी राजीव तिवारी, ट्रेड सेल के जिला संयोजक मनोज ओझा, मनीष शर्मा, भाजपा युवा मोर्चा के जिला सचिव दिनेश सोनी, दुर्गेश नागी, रवि केशरी सहित अन्य उपस्थित थे.

इस अवसर पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पूरे राज्य में तृणमूल कांग्रेस में भगदड़ की स्थिति बनी है. चुनाव से पूर्व ही तृणमूल कांग्रेस लगभग समाप्त हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पूरा बंगाल भाजपा से जुड़ता दिख रहा है. उनके आभा मंडल के प्रकाश से पूरा बंगाल आलोकित हो रहा है. इसलिए पश्चिम बंगाल में हजारों-हजार कार्यकर्ता प्रतिदिन भाजपा में शामिल हो रहे हैं. आनेवाले विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस का पूरा सूपड़ा साफ हो जाएगा.

तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा पर लगाये जा रहे आरोपों पर उन्होंने कहा कि तृणमूल के पास मुद्दों का अभाव है. इसलिए तृणमूल कांग्रेस के लोग अपना आपा एवं संतुलन खोकर असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि किसी शायर ने ठीक ही कहा है कि "कोहनी पर टिके लोग, खूंटी पर टंगे लोग. बरगद की बात करते हैं, गमले में लगे लोग. " वहीं सत्येंद्र राय ने कहा कि रानीगंज में तृणमूल कांग्रेस के भ्रष्टाचार से तंग आकर हमलोगों ने भाजपा का दामन थामा है. उन्होंने कहा कि सिंडिकेट राज एवं कटमनी के चक्कर में आमलोगों को परेशान किया जा रहा है.

16 अप्रैल को महावीर कोलियरी अंचल के लगभग 2000 लोग भाजपा में शामिल होंगे. इस अवसर पर सत्येन्द्र राय उर्फ पचेन्द्र के साथ महावीर कोलियरी यादवपाड़ा अंचल के कृष्णा मंडल, मंतोष यादव, राहुल यादव, सुमित पंडित, चंदन कुमार, अनिल कुमार राय, मनोज राय, मंटू सिंह, श्रीराम कुर्मी, सिंटू तांती, किरण ओबेराय, गोविंद ओबेराय सहित 30 से अधिक युवक भाजपा में शामिल हुए.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें