1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 voting continues in eastern burdwan amid violence somewhere bjp agents head fall while tmc agent obstructs sitting in booth

पूर्वी बर्दवान में हिंसा के बीच वोटिंग जारी, कहीं BJP एजेंट का फोड़ा सिर,तो कहीं TMC एजेंट को बूथ में बैठने से रोका

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दवान में हिंसा के बीच वोटिंग जारी,
पूर्वी बर्दवान में हिंसा के बीच वोटिंग जारी,
Prabhat Khabar

पूर्वी बर्दवान (मुकेश तिवारी) : पूर्वी बर्दवान जिले में पांचवे चरण की वोटिंग शुरू होने के साथ ही हिंसा भी शुरू हो गयी. कहीं पर बीजेपी एजेंट का सिर फोड़ा गया है तो कहीं पर टीएमसी एजेंट को बूथ में बैठने से रोका गया. वहीं जिले के कई बूथों पर ईवीएम खराब होने से भी वोटिंग कुछ देर के लिए प्रभावित रही.

जानकारी के अनुसार बर्दवान उत्तर विधानसभा सीट के सरायटीकर अवैतनिक प्राथमिक विद्यालय के चार बूथों पर बीजेपी एजेंटों से मारपीट की गयी. आरोप है 60,61,72,63 नंबर बूथों पर प्रवेश करने से रोक दिया गया.इसके साथ ही टीएमसी समर्थकों ने उनसे मारपीट की. घटना में दो बीजेपी एजेंट अजीत सोरेन और सुब्रत घोष के सिर पर चोट लगी. दोनों घायलों को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो बीजेपी एजेंट के घायल होने की घटना पर चुनाव आयोग ने जिला निर्वाचन अधिकारी से एक्शन टेकेन रिपोर्ट की मांग की है. साथ ही स्थिति को जल्द से जल्द नियंत्रित करने के आदेश दिये. वहीं जमालपुर विधानसभा के बूथ संख्या 60 में ईवीएम खराब होने से करीब 1 घंटें तक वोटिंग बंद रही. रायना विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 94 में भी ईवीएम मशीन खराब हो गयी, इसके कारण बाहर वोटर्स की लंबी लाइन लग गयी. मेमारी के भी बूथ नंबर 230 की ईवीएम मशीन सुबह खराब हो गयी, बाद में उसे ठीक किया गया. इसके बाद वोटर्स मतदान कर सके.

वहीं गलसी विधानसभा क्षेत्र के नबग्राम के बूथ नंबर 15 में भाजपा एजेंटों के प्रवेश पर रोक लगायी गयी. बीजेपी ने घटना को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया. वहीं मंतेश्वर के दो बूथों 40 और 41 नंबर बूथों पर टीएमसी के एजेंट को घूसने नहीं दिया गया. टीएमसी ने बीजेपी पर आरोप लगाया. जमालपुर विधानसभा के बूथ नंबर 60 और रायना विधानसभा के 16 और 160 नम्बर बूथ की ईवीएम मशीन खराब होने के कारण वोटिंग काफी समय तक प्रभावित रही.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें