1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 uttarpradesh deputy chief minister keshav chandra maurya attacks on cm mamata banerjee said in bjp wave tmc removed from bengal

Bengal Chunav 2021: ममता बनर्जी पर केशव चंद्र मौर्य का हमला, कहा - BJP की लहर में TMC का बंगाल से जाना तय

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता बनर्जी पर केशव चंद्र मौर्य का हमला, कहा - बीजेपी की लहर में टीएमसी का बंगाल से जाना तय
ममता बनर्जी पर केशव चंद्र मौर्य का हमला, कहा - बीजेपी की लहर में टीएमसी का बंगाल से जाना तय
prabhat khabar

मुकेश तिवारी: बीरभूम जिले में टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी पर उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव चंद्र मौर्य ने निशाना साधा. उन्होंने कहा बंगाल में बीजेपी की लहर है. बीजेपी की लहर में बंगाल से टीएमसी का जाना तय है. गुरुवार को केशव चंद्र मौर्य तारापीठ मंदिर में पूजा -अर्चना करने के लिए आये थे.पूजा देने के बाद केशव चंद्र मौर्य ने मीडिया से बातचीत में कहा, ममता बनर्जी की सरकार ने जिस तरह से बंगाल में अराजकता की स्थिति कायम की है, उस पर इस सरकार का जाना तय है.

केशव चंद्र मौर्य ने कहा, इस तरह की तानाशाही सरकार ज्यादा दिनों तक नहीं टिक सकती हैं. केशव चंद्र मौर्य ने बंगाल में बीजेपी की जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा,इस बार विधानसभा चुनाव में बंगाल में बीजेपी की लहर है. बीजेपी की लहर में टीएमसी की सरकार का सफाया हो जायेगा. उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो और बंगाल में बीजेपी की सरकार बनें, इसके लिए उन्होंने मां तारा से विनती की है.

मौर्य ने कहा, बंगाल के विकास के लिए बीजेपी की सरकार बननी जरूरी है. बंगाल की जनता बंगाल का विकास चाहती हैं तो वो टीएमसी का पूरी तरह सफाया कर दें. उन्होंने लेफ्ट पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, इसस पहले 35 वर्षों तक लेफ्ट की सरकार ने बंगाल की जनता का शोषण किया. बंगाल के किसान काफी मेहनती है लेकिन उन किसानों को यहां पूरा हक नहीं मिलता है.

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने कहा बंगाल में श्रमिक और मजदूर वर्ग की हालत भी खराब हैं. यहां उनके लिए रोजगार का कोई जरिया नहीं हैं. रोजगार की तलाश में यहां से मजदूरों को दूसरे राज्यों में पलायन करना पड़ता हैं. बंगाल की जनता से मेरी अपील है कि बंगाल से टीएमसी की सरकार को उखाड़ फेंके और बीजेपी की सरकार बनायें. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बंगाल को सोनार बांग्ला बना सकते हैं. उनका कहना है, उन्हें उम्मीद है बंगाल को सोनार बांग्ला बनाने का पीएम मोदी का सपना जरूर साकार होगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें