1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 sixth phase dead body recovered from bardhaman district sensation in the area police engaged in investigation pwn

पूर्वी बर्दवान के सदर थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद, इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पूर्वी बर्दवान के सदर थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद, इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस
पूर्वी बर्दवान के सदर थाना क्षेत्र से एक युवक का शव बरामद, इलाके में तनाव, जांच में जुटी पुलिस
प्रभात

पानागढ़ (मुकेश तिवारी) : पूर्वी बर्दवान जिले के बर्दवान सदर थाना के मेहदीबगान इलाके से एक युवक का शव बरामद किया गया है. शव बरामद होने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है. बताया जा रहा है कि मेहदाबगान स्थित बजरंगबली मंदिर के पास जीटी रोड के किनारे सबह करीब आठ बजे युवक का शव बरामद किया गया है.

शव मिलने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है. पुलिस और स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृत युवक का नाम तापस राम बताया गया है. जिसकी उम्र लगभग 33 वर्ष थी. वह शहर के बादशाही रोड इलाके का रहने वाला था. मृत युवक के चेहरे और गर्दन पर कई घाव देखे गए.

युवक के शव के करीब एक मोटरसाकिल भी बरामद किया गया है जो क्षतिग्रस्त हो चुका है. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि युवक शराब के नशे में था.उसने मोटरसाइकिल चलाते समय नियंत्रण खो दिया होगा और सड़क के किनारे दीवार से टकराने से उसकी मौत हो गयी होगी. साथ ही बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी.

युवक के शरीर पर भी चोट के निशान पाये गये हैं. पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृत युवक वाहन का चालक था. इस बीच, सुबह 8 बजे युवक का शव बरामद हुआ और इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं एक महिला ने कहा कि हो सकता है कि दुर्घटना कुछ समय पहले हुई थी. फिलहाल पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के छठें चरण का मतदान जारी है. 43 विधानसभा सीटों के लिए 4 जिलों में वोटिंग की जा रही है. सुरक्षा के तमाम इंतजाम के बावजूद सुबह ही हिंसक घटनाओंकी खबर आ रही है. उत्तर 24 परगना और बर्दवान से भी हिंसक घटनाओं की खबरें आ रही हैं.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें