1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 pm narendra modi replied to cm mamata banerjee statement on bjp said we are ordinary people public is god in coochbihar election campaign

Bengal Chunav 2021: 'हम मामूली इंसान, जनता भगवान' BJP पर ममता के बयान का PM मोदी ने ऐसे दिया जवाब

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
'हम मामूली इंसान, जनता भगवान' BJP पर ममता के बयान का PM मोदी ने ऐसे दिया जवाब
'हम मामूली इंसान, जनता भगवान' BJP पर ममता के बयान का PM मोदी ने ऐसे दिया जवाब
twitter

Bengal Chunav 2021: पीएम नरेंद्र मोदी कोई भगवान है जो ये जान चुके हैं कि बंगाल में उनकी जीत हो रही है? ममता बनर्जी के इस सवाल पर अब पीएम मोदी ने जवाब दिया है. पीएम ने कहा कि हम तो मामूली इंसान है. जीत का फैसला तो जनता देगी, जो लोकतंत्र में फैसला देती है. बता दें कि आज एक तरफ तीसरे चरण की वोटिंग चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ बंगाल में पीएम मोदी की जनसभाएं हैं.कूचबिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर बीजेपी को भगवान कहने के बयान पर तंज कसते हुए कहा, हम तो मामूली इंसान हैं. जनता जनार्दन ही भगवान का रूप होती है.

पीएम ने कहा कि जनता जनार्दन को देखकर ही पता लग जाता है कि हवा का रूख क्या है. बता दें कि दूसरे चरण की चुनाव के बाद ही बीजेपी ने अपनी जीत का दावा किया है. इसके बाद ही ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला था कि बीजेपी क्या भगवान है जो समझ गयी है कि बंगाल बीजेपी ही जीत रही हैं. ममता बनर्जी के इसी बयान पर नरेंद्र मोदी ने पलटवार किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, ममता दीदी हम तो मामूली इंसान हैं.

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा ईश्वर की आज्ञा से हम देश सेवा में लगे हैं. हालांकि चुनाव कौन हार रहा हैं, कौन जीत रहा हैं, इसके लिए भगवान को कष्ट देने की जरूरत नहीं है. जनता जनार्दन ही भगवान का रूप होती है. जनता जनार्दन को देखकर पता चल जाता है कि परिणाम क्या आने वाला है. इस बार जनता का फैसला आ गया है. ममता दीदी आपके जाने का वक्त अब आ गया है.

इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला बोला. कहा, दीदी आपका गुस्सा, आपकी नाराजगी, आपका व्यवहार और आपकी वाणी से कोई भी बता सकता है कि आप चुनाव हार चुकी है. नंदीग्राम भी हार चुकी है, इसलिए आपको बार -बार ये कहना पड़ता है कि आप नंदीग्राम जीत रही है.जनसभा से ही पीएम मोदी ने बंगाल की जनता को कहा, आपका आशीर्वाद मेरे लिए बहुत बड़ी ताकत है. आप जो प्यार और सम्मान दे रहे हैं, 2 मई के बाद बीजेपी की सरकार बनने पर मैं आपका प्यार ब्याज समेत इस इलाके का विकास कर लौटाऊंगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें