1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 latest news independents candidate from durgapur east and west filled the form for the election of the seventh phase

Bengal Election 2021: सातवें चरण के चुनाव के लिए दुर्गापुर पूर्व और पश्चिम से निर्दलीय उम्मीदवारों ने भरा पर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सातवें चरण केचुनाव के लिए दुर्गापुर पूर्व और पश्चिम से निर्दलीय उम्मीदवारों ने भरा पर्चा
सातवें चरण केचुनाव के लिए दुर्गापुर पूर्व और पश्चिम से निर्दलीय उम्मीदवारों ने भरा पर्चा
Prabhat Khabar

दुर्गापुर: बुधवार को दुर्गापुर पूर्व से भाजपा से नाराज शंपा सेन ने बतौर निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया. वहीं दुर्गापुर पश्चिम सीट से कांग्रेस से नाराज़ सपन बनर्जी ने निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में पर्चा भरा. बीते मंगलवार दुर्गापुर पश्चिम सीट से भाजपा से नाराज चंद्रमल्लिका बनर्जी ने निर्दलीय के तौर पर पर्चा भर दिया है. शंपा सेन ने कहा कि जो लोग पार्टी में तीन माह पूर्व तृणमूल कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए, उन्हें टिकट दे दिया गया.

पुराने भाजपा कर्मियों के बल पर ही बीते लोकसभा चुनाव में पार्टी ने जीत हासिल की थी. पार्टी के सम्मान के लिए वह निर्दलीय रूप से मैदान में उतरी हैं. वहीं सपन बनर्जी ने कहा कि कांग्रेस के सभी पदों से उन्होंने इस्तीफा दे दिया है. पिछले विधानसभा चुनाव में भी उन्हें टिकट नहीं दिया गया. इस बार उन्हें वंचित किया गया. इलाके के लोगों की मांग पर वे निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे हैं.

इधर भाजपा उम्मीदवार लखन घरुई ने कहा कि विक्षुब्ध प्रार्थी के पर्चा दाखिल करने से उनका कोई नुकसान नहीं होगा. इलाके के लोगों का जिस प्रकार से समर्थन मिल रहा है, उनकी जीत निश्चित है. वहीं दुर्गापुर पूर्व सीट से भाजपा उम्मीदवार कार्नल दिप्तांशु चौधरी ने कहा कि जिस महिला ने उनके खिलाफ निर्दलीय पर्चा दाखिल किया है, इससे चुनाव में कोई असर नहीं होगा. दुर्गापुर पश्चिम सीट से कांग्रेस उम्मीदवार देवेश चक्रवर्ती ने कहा कि उनके खिलाफ कांग्रेस के विक्षुब्ध नेता ने पर्चा दाखिल किया है. इससे चुनाव में कोई फर्क नहीं पङेगा. क्योंकि संयुक्त मोर्चा के लोग मेरे साथ हैं.

Posted By: Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें