1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal election 2021 before the election in malda the narcotics control bureau kolkata zonal unit caught a large quantity of heroin a smuggler arrested in malda west bengal

मालदा में चुनाव से पहले NCB ने पकड़ी हेरोइन की बड़ी खेप, एक तस्कर गिरफ्तार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
मालदा में चुनाव से पहले NCB ने पकड़ी हेरोइन की बड़ी खेप, एक तस्कर गिरफ्तार
मालदा में चुनाव से पहले NCB ने पकड़ी हेरोइन की बड़ी खेप, एक तस्कर गिरफ्तार
prabhat khabar

बंगाल चुनाव 2021: बंगाल में 6 चरणों की वोटिंग हो चुकी है. सातवें चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. 26 अप्रैल को मालदा, दक्षिण दिनाजपुर, मुर्शिदाबाद, पश्चिम बर्दवान और कोलकाता दक्षिण की 36 सीटों पर वोटिंग होनी है. मालदा में चुनाव से पहले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी), कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने हेरोइन की बड़ी खेप पकड़ी और साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी की पहचान पियारुल इस्लाम (39) के रूप में हुई है.

आरोपी पियारुल मुर्शिदाबाद का रहने वाला है. उसके कब्जे से 1 किलो 700 ग्राम हेरोइन जब्त की गयी है. एनसीबी सूत्रों ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर पियारुल इस्लाम को उसके घर से पकड़ा गया. उसके कब्जे से 1 किलो 700 ग्राम सफेद पाउडर पाया गया, जिसकी जांच में पता चला ये सफेद पाउडर हेरोइन है. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर हेरोइन जब्त कर ली गयी. एनसीबी सूत्रों ने बताया अन्तरराष्ट्रीय मार्केट में एक किलो हेरोइन की कीमत 1 लाख रुपये है.

एनसीबी सूत्रों ने बताया शुरूआती जांच में पता चला, पियारुल इस्लाम मालदा में हेरोइन बेचने वाला था. फिर वहां से दीघा में भी हेरोइन सप्लाई करने की प्लानिंग थी. बता दें कि मालदा और मुर्शिदाबाद सहित 5 जिलों में 26 अप्रैल को वोटिंग है. इससे पहले हेरोइन की बड़ी खेप को पकड़ना एनसीबी के लिए बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है. फिलहाल, पियारुल से पूछताछ कर यह जानने की कोशिश की जा रही है कि उसने और कहां- कहां हेरोइन सप्लाई किया है.

आरोपी से पूछताछ कर यह भी जानने की कोशिश की जा रही मामले में और कितने सदस्य शामिल है. यहां तक कि इन इलाकों में मुख्य सप्लायर कौन है और वो हेरोइन कहां से ला रहा था, इस बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है. मालूम हो कि मालदा और मुर्शिदाबाद समेत 5 जिलों में 26 अप्रैल को चुनाव होनी है. उसका रिजल्ट 2 मई को आयेगा.

Posted by : Babita Mali

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें