1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news false claim of being a cbi officer recovered 31thousand police investigation under investigation

Bengal Crime News: फर्जी CBI अधिकारी बनकर वसूले 31 हजार, जांच में जुटी पुलिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फर्जी CBI अधिकारी बनकर वसूले 31 हजार, जांच में जुटी पुलिस
फर्जी CBI अधिकारी बनकर वसूले 31 हजार, जांच में जुटी पुलिस
Prabhat Khabar Graphics

कोलकाता: मध्य कोलकाता के अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाना क्षेत्र में जगत सिनेमा हॉल के पास खड़े एक व्यक्ति से सीबीआइ अधिकारी होने का डर दिखा कर 31 हजार रुपये वसूले और फरार हो गये. पीड़ित व्यक्ति का नाम गौरांग मित्रा बताया गया है. उसने इस बाबत थाने में शिकायत दर्ज करायी है.

वह उत्तर 24 परगना के न्यू बैरकपुर में पूर्वांचल क्लब के पास रहता है. पुलिस को पीड़ित ने बताया कि वह न्यू बैरकपुर से काम के सिलसिले में अम्हर्स्ट स्ट्रीट इलाके में आया था. अचानक सड़क पर उसे तीन अनजान लोगों ने घेरा और खुद को सीबीआइ अधिकारी बता कर उसके नाम आपराधिक मामले में वारंट जारी होने की बात कही.

यह भी बताया कि वे उसे गिरफ्तार करने आये हैं. पीड़ित को डराते हुए तीनों आरोपियों ने कहा कि वे कुछ रुपये लेकर मामले को रफा-दफा कर देंगे और वह गिरफ्तारी से बच जायेगा. अन्यथा उसे गिरफ्तार करना पड़ेगा. यह सुन कर पीड़ित डर गया. उसने तुरंत पास के एटीएम से 31 हजार रुपये निकाले और तीनों आरोपियों को दे दिये.

रुपये पाते ही आरोपी वहां से चंपत हो गये. बाद में संदेह व ठगा हुआ महसूस होने पर पीड़ित अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने गया और सारी घटना बतायी. अम्हर्स्ट स्ट्रीट थाने में केस दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में लग गयी है. प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला कि यह फर्जी सीबीआइ अधिकारी बता कर ठगी की घटना है. घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस आरोपियों की पहचान करने में लगी है.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें