1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal crime news drunk miscreant beaten 66yearold man

Bengal News: हुगली में सरेआम बदमाशों का तांडव, नशे में 66 वर्षीय वृद्ध को पीटा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
हुगली में सरेआम बदमाशों का तांडव, नशे में 66 वर्षीय वृद्ध को पीटा
हुगली में सरेआम बदमाशों का तांडव, नशे में 66 वर्षीय वृद्ध को पीटा
Twitter

हुगली: रिसड़ा के एक इलाके में बदमाशों का दबदबा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. पिछले 15 दिनों में दूसरी बार 66 वर्षीय वृद्ध को घेरकर बदमाशों के गिरोह ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना एनएस रोड में 9 मार्च एवं 25 मार्च की है. जख्मी व्यक्ति का नाम दयानंद वर्मा है. इस हमले में जख्मी हालत में स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. जख्मी व्यक्ति के बेटे कृपा शंकर वर्मा ने रिसड़ा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी है. हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है.

जख्मी व्यक्ति के परिवार की तरफ से पुलिस को कहा गया कि एनएस रोड इलाके में गाय-भैसों का कुछ खटाल मौजूद है. हाल ही में एक खटाल से सटी दीवार ढह गयी थी, जिसे इलाके के लोगों की सहमति से चंदा इकट्ठा कर उस दीवार का मरम्मत कार्य पूरा किया गया था. इसके बाद अचानक नौ मार्च की शाम को कुछ बदमाश रात को वहां शराब के नशे में पहुंचे और घर के बाहर बैठे उनके पिता को खींचकर सड़क पर लाकर पिटाई शुरू कर दी. पांच से छह बदमाशों ने वृद्ध व्यक्ति की पिटाई की. जख्मी हालत में उन्हें छोड़कर सभी चले गये. रिसड़ा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करने पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था.

जमानत पर रिहा होकर दोबारा किया जानलेवा हमला पीड़ित पक्ष का कहना है कि गिरफ्तार बदमाश को हाल ही में जमानत पर रिहा किया गया था. अचानक गुरुवार शाम को फिर से पांच से छह युवक वहां पहुंचे और उनके वृद्ध पिता को फिर से घर के बाहर पकड़ा और पिटाई करने लगे. अचेत होने के बाद सड़क पर छोड़कर उसके ऊपर साइकिल फेंक दी और सभी फरार हो गये. यह घटना भी पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

रिसड़ा थाने के इंस्पेक्टर इंचार्ज रासेल परवेज खान का कहना है कि प्राथमिक जांच के अनुसार खटाल से लिये गये दूध की बकाया राशि को लेकर दोनों पक्षों में कुछ दिनों से विवाद चल रहा था, लेकिन कानून को हाथ में लेने की इजाजत किसी को भी नहीं है. पुलिस ने पहले की घटना में शिकायत दर्ज कर एक बदमाश को गिरफ्तार किया था. गुरुवार रात की घटना के बाद बदमाशों के खिलाफ एक और एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू की गयी है, इस मामले से जुड़े आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Posted By- Aditi Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें