1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 left refrain itself to gathering large people in rally amidst increasing corona cases ec calls all party meeting on 16th april bengal election 2021 abk

ममता का मोदी-शाह पर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप, बढ़ते मामलों की बीच 16 को EC की बैठक

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ममता का मोदी-शाह पर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप
ममता का मोदी-शाह पर कोरोना संक्रमण फैलाने का आरोप
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bengal Chunav 2021: पश्चिम बंगाल चुनाव के पांचवें फेज की वोटिंग 17 अप्रैल को होनी है. इसको लेकर सियासी गहमा-गहमी तेज हो चुकी है. वहीं, बंगाल चुनाव में कोरोना संकट को लेकर भी एक-दूसरे पर सियासी बयानबाजी भी जारी है. राज्य में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर टीएमसी और बीजेपी आमने-सामने हैं. चार चरणों तक कोरोना गाइडलाइंस को धता बताने वाली पार्टियों ने बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक-दूसरे पर आरोप लगाने शुरू कर दिए हैं.

मोदी-शाह ने राज्य में फैलाया कोरोना

पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए टीएमसी सुप्रीमो और सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को जलपाईगुड़ी में कहा था कि दोनों (पीएम मोदी और अमित शाह) कोरोना संकट में पश्चिम बंगाल में दिखाई नहीं दिए थे. अब, दोनों राज्य में कोरोना संक्रमण फैलाकर भाग गए हैं. इसके पहले टीएमसी नेता और खेला होबे फेम देवांशु भट्टाचार्य ने भी उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कोरोना संक्रमित होने पर जिहादी योगी जैसे शब्द का प्रयोग कर डाला था. उनके विवादित बयान पर भी सोशल मीडिया पर काफी हंगामा देखने को मिला था.

लेफ्ट गठबंधन का बड़ी रैलियों पर बैन

लेफ्ट समर्थित गठबंधन ने पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर बड़े स्तर पर चुनावी सभाओं को आयोजित करने पर पाबंदी लगाई है. इस फैसले की जानकारी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी. यहां ध्यान देने वाली बात है कि लेफ्ट गठबंधन के फैसले से पहले कांग्रेस के पश्चिम बंगाल प्रदेश अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने भी चुनाव आयोग को चिट्ठी लिखकर रैलियों और रोड शो में कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन पर सख्ती बरतने की मांग की थी.

16 अप्रैल को EC की सर्वदलीय बैठक

पश्चिम बंगाल में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच चुनावी रैलियों में कोविड-19 गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. इसको देखते हुए चुनाव आयोग ने 16 अप्रैल को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इस बैठक में चुनावी रैलियों और रोड शो में कोरोना गाइडलाइंस के सख्ती से पालन करने के साथ ही उल्लंघन करने पर कठोर फैसला लेने पर विचार किया जा सकता है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें