1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. asansol
  5. ashok kidnapping case is slowly being solved police raids in siwan in search of accused sam

अशोक अपहरण मामले की धीरे-धीरे सुलझ रही गुत्थी, आरोपी की तलाश में पुलिस सीवान में कर रही छापेमारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news : अपह्रत अशोक कानू.
Bengal news : अपह्रत अशोक कानू.
फाइल फोटो.

Bengal news, Asansol news : आसनसोल (पश्चिम बंगाल) : आसनसोल साऊथ थाना कांड संख्या 92/20 (अशोक कानू अपहरण कांड) में कमिश्नरेट पुलिस कांड के मुख्य आरोपी अनूप यादव को लेकर अपहृत युवक की तलाश में पुलिस बिहार के सिवान के विभिन्न इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस अभी तक अशोक को बरामद नहीं कर पायी है. अनूप ने अशोक को जिसके हवाले किया था. वह फरार है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उसकी गिरफ्तारी के बाद ही पता चलेगा कि अशोक कहां है या उसके साथ क्या हुआ है? अपहरण के बाद अशोक एक हाथ से दूसरे हाथ और दूसरे हाथ से तीसरे में पहुंचा. पुलिस दूसरे हाथ तक पहुंच गयी. तीसरे हाथ के 2 आरोपियों की तलाश जारी है.

आसनसोल साऊथ थाना क्षेत्र के बलतोड़िया बिहारीपाड़ा निवासी एवं इसीएल कर्मी अकल कानू के पुत्र अशोक कानू (25 वर्षीय) 15 फरवरी, 2020 से लापता है. 9 मार्च, 2020 को पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू किया. नामजद आरोपी जमशेदपुर की पलक कुमारी भारती को 12 मई को पुलिस ने उसके आवास से गिरफ्तार किया. उसने पुलिस को बताया कि अशोक को प्यार के जाल में फंसा कर उसने सीवान के अनूप यादव के हवाले किया था.

अनूप ने ही उसे अशोक का मोबाइल फोन नंबर मुहैया कराया था. फोन पर ही अशोक को प्यार के जाल में फंसाया. पुलिस अनूप यादव की तलाश में सीवान में लगातार छापेमारी की. गिरफ्तारी नहीं होने पर अदालत से अनूप की चल-अचल संपत्ति कुर्की का आदेश 25 अगस्त, 2020 को जारी होते ही उसने 29 अगस्त, 2020 को अदालत में सरेंडर कर दिया.

30 अगस्त, 2020 को पुलिस ने अदालत में अनूप की रिमांड के लिए अपील किया. कोर्ट की ओर से पुलिस को 14 दिनों का रिमांड मिला. रिमांड पर लेकर आरोपी अनूप से पुलिस ने पूछताछ की. पूछताछ में अशोक को किसी दूसरे के हवाले करने की बात कही गयी. अशोक को बरामद करने और इस कांड से जुड़े अन्य लोगों को गिरफ्तार करने को लेकर पुलिस उसे लेकर सीवान पहुंची है. सीवान में छापेमारी चल रही है. अबतक पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा है. पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही इस कांड से पर्दा उठेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें