घर लौट रहे स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

17 भरी सोना व ढाई लाख की लूट कर भागे बदमाश

गोली बारी में स्वर्ण व्यवसायी का कर्मचारी भी घायल

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पानागढ़ : पूर्व बर्दवान जिले के खंडघोष थाना क्षेत्र के रहने वाले स्वर्ण व्यवसायी श्रीकांत कर्मकार गुरुवार रात 10 बजे के करीब अपने कर्मचारी के साथ बाइक पर घर लौट रहे थे, उसी समय जुबिला ग्राम मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने श्रीकांत कर्मकार व उनके कर्मचारी प्रदीप गोस्वामी को गोली मार दी और उनके पास से 17 भरी सोना व ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. गोली की आवाज सुनने के बाद गांव वाले वहां पहुंचे, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे.

स्थानीय लोगों की मदद से स्वर्ण व्यवसायी श्रीकांत कर्मकार व कर्मचारी प्रदीप गोस्वामी को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां श्रीकांत कर्मकार की स्थिति गंभीर बतायी गयी है. गौरतलब है कि श्रीकांत कर्मकार व प्रदीप एक साथ बाइक से दुकान बंद कर घर लौट रहे थे, तभी पहले से घात लगाए तीन बाइक सवार बदमाशों ने उक्त व्यवसायी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. परिवार के लोगों ने बताया कि बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारने के बाद श्रीकांत कर्मकार के पास मौजूद 17 भरी सोना तथा ढाई लाख रुपये नकद लेकर फरार हो गये हैं.

पुलिस घटना को लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी है. इस घटना को लेकर दक्षिण दामोदर इलाके में आतंक का माहौल है. श्रीकांत के पिता गदाधर कर्मकार का कहना है कि प्रतिदिन की तरह ही उनका पुत्र गुरुवार रात 10:00 बजे दुकान बंद करके घर की ओर आ रहा था. गांव से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. गदाधर ने पुलिस को बताया कि उनके पुत्र के पास 17 भरी सोना तथा महाजन को देने के लिए ढाई लाख रुपये नकद बदमाशों ने लूट लिये हैं.

पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि इस घटना में श्रीकांत कर्मकार का कोई करीबी भी शामिल हो सकता है, क्योंकि बदमाशों को उनके घर लौटने व उनके पास गहने व नकदी होने की जानकारी थी, तभी उन पर हमला किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है, इस मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी स्वर्ण व्यवसायियों से बाइक सवार बदमाशों द्वारा लूटपाट की घटनाओं को अंजाम दिया गया था. इस क्षेत्र में स्वर्ण व्यवसायियों से लूटपाट की घटना कम नहीं हो रही है. स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस की उदासीनता के कारण ही उक्त घटनाएं लगातार हो रही हैं. घटना को लेकर स्थानीय स्वर्ण व्यवसायियों तथा बाजार समिति ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए आक्रोश जताया है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें