35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल के गांव में तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय के सामने बिखरे मिले दर्जनों बम

बोलपुर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला के एक गांव से दर्जनों बम बरामद हुए हैं. ये बम पंचायत कार्यालय के सामने से मिले हैं. यहीं तृणमूल कांग्रेस का पार्टी कार्यालय भी है और पास ही में एक बैंक भी है. यह गांव बोलपुर के पास स्थित है. बोलपुर के पास स्थित सियान […]

बोलपुर (पश्चिम बंगाल) : पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिला के एक गांव से दर्जनों बम बरामद हुए हैं. ये बम पंचायत कार्यालय के सामने से मिले हैं. यहीं तृणमूल कांग्रेस का पार्टी कार्यालय भी है और पास ही में एक बैंक भी है. यह गांव बोलपुर के पास स्थित है.

बोलपुर के पास स्थित सियान मुलुक गांव के लोगों ने बताया कि पंचायत कार्यालय के सामने मैदान में दर्जनों बम बिखरे पड़े थे. उन्होंने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के पार्टी कार्यालय और पास ही में स्थित नेशनल बैंक के पास भी बुधवार की सुबह-सुबह कई बम बिखरे पड़े मिले.

बम निरोधक दस्ता को इसकी सूचना दे दी गयी है. पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच शुरू कर दी गयी है. जल्दी ही इतनी मात्रा में बम मिलने के मामले का खुलासा हो जायेगा. पुलिस ने यह भी कहा है कि जो भी लोग इसके पीछे होंगे, उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें