माटीगाड़ा : बच्चा चोर के संदेह में महिला की सामूहिक पिटाई

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिलीगुड़ी : माटीगाड़ा थाना अंतर्गत कलमजोत इलाके में शनिवार रात बच्चा चोर के संदेह में मानसिक रूप से बीमार महिला की सामूहिक पिटाई की गयी. खबर मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच उसे बचाने की कोशिश की. लेकिन आक्रोशित लोगों ने पुलिस की गाड़ी में तोड़फोड़ शुरू कर दी. घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये.

इस मामले में माटीगाड़ा थाने की पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार लोगों में सुशांत बर्मन, हरि नायक, चंद्रकिशोर राय, देवराज दास, सागर विश्वास और देवा विश्वास शामिल हैं. सभी स्थानीय निवासी हैं. सभी को सिलीगुड़ी कोर्ट में रविवार को पेश किया गया. वहीं तीनों घायल पुलिसकर्मियों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी.
स्थानीय सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार शाम से कलमजोत इलाके में मानसिक रूप से बीमार एक महिला घूम रही थी. थोड़ी देर में ही इलाके में बच्चा चोर की अफवाह फैल गयी.
इसके बाद स्थानीय लोग महिला को पकड़ कर पिटाई करने लगे. खबर मिलते ही पहले मेडिकल आउट पोस्ट की पुलिस मौके पर पहुंच महिला को बचाने की कोशिश की. लेकिन गुस्साये लोगों ने पुलिस की गाड़ी में पथराव व तोड़फोड़ शुरू कर दी. जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये.
बाद में माटीगाड़ा थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच महिला को सुरक्षित निकालकर थाने ले आयी. इस संबंध में वेस्ट जोन-2 के एसीपी विदित राज बुंदेश ने कहा है बच्चा चोरी को लेकर कोई शिकायत दर्ज नहीं हो पायी है, लेकिन उस इलाके में मारपीट की घटना घटी थी़ उसी मामले में छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें